Sunday, May 16, 2021
Home मनोरंजन मेरे पिता जैकी श्रॉफ मेरे हीरो हैं, मैं उनकी कभी बराबरी नहीं...

मेरे पिता जैकी श्रॉफ मेरे हीरो हैं, मैं उनकी कभी बराबरी नहीं कर सकता: टाइगर श्रॉफ


मेरे पिता जैकी श्रॉफ मेरे हीरो हैं, मैं उनकी कभी बराबरी नहीं कर सकता: टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कहा कि, मैंने हमेशा अपने पिता की प्रशंसा की है और उनका सबसे बड़ा प्रशंसक रहा हूं. जब मैं अपने पिता की तरफ देखता हूं, तो उनके जैसा कोई दूसरा नहीं है.’ टाइगर ने कहा, वे वास्तव में मेरे हीरो हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 9, 2020, 12:06 AM IST

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ (Jackie Shroff) का कहना है कि उनके पिता, एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) उनके नायक हैं और वे कभी भी अपने पिताजी की बराबरी नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि, ‘हर बच्चे का पिता उसका आइकन होता है. प्रत्येक बच्चा अपने पिता को देखता है और उनके जैसा बनना चाहता है. मुझे लगता है कि यह मेरी वास्तविकता है और मैं इससे धन्य हूं. बचपन से, मैंने हमेशा अपने पिता की प्रशंसा की है और उनका सबसे बड़ा प्रशंसक रहा हूं. जब मैं अपने पिता की तरफ देखता हूं, तो उनके जैसा कोई दूसरा नहीं है.’ टाइगर ने कहा, वे वास्तव में मेरे हीरो हैं.

जीवन में मेरा उद्देश्य मेरे परिवार के लिए जीना है और उन्हें 10 गुना प्यार और स्नेह देना है जो उन्होंने जीवन भर मुझ पर बरसाए. मैं अपने पिता की कभी बराबरी नहीं कर सकता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि किसी दिन मैं ऐसा बन जाऊंगा कि वे मुझ पर गर्व कर सकें. ‘सा रे गा मा पा ली’ चैंप्स के एक एपिसोड के दौरान एक वीडियो मैसेज में एक्टर यह बात कही थी.

जैकी ने कहा, ‘जब आपके पास एक बच्चा होता है, तो उसके साथ समय बिताना एक अलग स्तर का उत्साह होता है. मुझे याद है, जब मैं देश में एक आउटडोर सीक्वेंस की शूटिंग कर रहा था, तो बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, जहां भी था एक शाम की उड़ान थी, मैंने इसे एक प्वाइंट बना दिया कि मैं उस पर सवार हो जाऊं और दिन के अंत में अपने बेटे और मेरे परिवार के घर वापस आ जाऊं.’

जैकी ने आगे कहा कि, ‘मैं अपने काम में बहुत व्यस्त रहता था लेकिन, एक पिता के तौर यह मेरी जिम्मेदारी और दिली इच्छा थी कि मैं अपने बच्चों के साथ वक्त बिता सकूं और उनकी जिंदगी में शामिल हो सकूं. एक पिता के तौर पर मैं यह मानता हूं कि अपने बच्चों के साथ ​समय बिताने से ज्यादा जरूरी कोई और काम हो ही नहीं सकता. मेरी यह आदत अनिल कपूर की पत्नी को इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपने पति को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया. अब हम दोनों के लिए यह ऐसी यादें बन गईं हैं जिन्हें हम कभी भुला नहीं पाएंगे.’ जैकी की एक बेटी भी है, जिनका नाम कृष्णा श्रॉफ है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular