Sunday, April 11, 2021
Home राजनीति यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा: बेलगाम डंपर ने डिवाइडर तोड़ते हुए यात्रियों...

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा: बेलगाम डंपर ने डिवाइडर तोड़ते हुए यात्रियों से भरी रोडवेज बस को मारी टक्कर; 14 लोग जख्मी, 5 की हालत नाजुक


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रेटर नोएडा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार देर रात एक डंफर ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी जिसमें 14 लोग घायल हो गए जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। प्रतिकात्मक फोटो

  • दनकौर थाना अंतर्गत डम्फर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए बस में जा टकराया डंफर

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार के कारण शुक्रवार देर रात को एक बार फिर यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक सड़क हादसा हो गया। यूपी रोडवेज की यात्रियों से भरी बस को बेलगाम डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में बैठे एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। टक्कर लगते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन फानन में यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यूपी रोडवेज की बस आगरा से नोएडा जा रही थी जबकि डंफर ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट से जेवर जा रहा तभी दनकौर थाना अंतर्गत डंफर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए बस में जा टकराया और भीषण सड़क हादसा हो गया । फिलहाल पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

डिवाइडर तोड़कर डंपर ने बस को मारी टक्कर

दनकौर पुलिस ने प्राथमिक जानकारी देते हुए बताया कि देर रात को थाना क्षेत्र दनकौर के अंतर्गत जीरो पॉइंट से 12.7 km पर एक डंफर रजि0 न0 UP14GT7277 जो यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से जेवर की तरफ जा रहा था। वह अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए जेवर से नोएडा जा रही एक रोडवेज बस रजि0 न0 UP77AN 1951 से सामने से टकरा गया।

इस दुर्घटना में लगभग 14 व्यक्ति घायल हुए हैं जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा इलाज हेतु कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया गया है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular