Sunday, January 23, 2022
Homeखेलयुजवेंद्र चहल की वाइफ ने दिखाए किलर मूव्स, अदाओं पर फिदा हुए...

युजवेंद्र चहल की वाइफ ने दिखाए किलर मूव्स, अदाओं पर फिदा हुए फैंस, देखें वीडियो


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने डांस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है. धनाश्री को कई बार चहल के साथ स्टेडियम में भी देखा जाता है. अब धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

इस गाने पर किया डांस 

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डांस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक परदेशी गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ मशहूर कोरियोग्राफर सुरेश भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए धनाश्री ने कैप्शन में लिखा, ‘एक परदेसी के साथ मंडे ब्लूज को मारते हुए.’ इस वीडियो को देखकर फैंस बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं. 

धनाश्री ने दिखाए मजेदार मूव्स

इस वीडियो में धनाश्री को ब्लू कलर की शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग का टॉप पहने देखा जा रहा है. इस लुक में भी धनाश्री काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में उन्होंने ऐसे दिलचस्प मूव्स किए हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. धनाश्री अपने डांसिंग स्किल को लेकर पूरी दुनिया में फेमस हैं. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस ने मजेदार कमेंट किए हैं. 

 

 

वायरल हुआ वीडियो

अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. धनाश्री की तारीफों के पुल बांधते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या परफोर्मेंस हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाभीजी कमाल डांस करते हैं आप.’ वहीं, इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. आपको बता दे कि टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी धातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. तो वहीं उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट और फेमस कोरियोग्राफर भी हैं. धनाश्री के इंस्टाग्राम पर 4.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इन दोनों ने साल 2020 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular