Monday, April 12, 2021
Home विश्व ये हैं दुनियाभर के अय्याश नेता, जानें इनके बारे में

ये हैं दुनियाभर के अय्याश नेता, जानें इनके बारे में


दुनियाभर में सनकी लोगों की कोई कमी नहीं है. ये लोग सेक्स को लेकर इतने जुनूनी ( Sex Addict) हैं या रहे हैं कि सैकड़ों-हजारों महिलाओं के साथ इनके संबंध रहे हैं. इनमें से कुछ कट्टरपंथी हैं तो कुछ तानाशाही जीवन जीते आए हैं. चाहे कुछ भी हो इन लोगों ने अपनी जिंदगी में जमकर अय्याशी की है. आधुनिक युग में कई अय्याश तो ऐसे हुए हैं, जिन्होंने मध्ययुग के राजाओं के हरम को भी चुनौती दे डाली.

इस मुस्लिम धार्मिक नेता को मिली 1075 साल की सजा

इस अय्याश का नाम है अदनान ओकतार (Adnan Oktar). यह तुर्की में मुस्लिमों के एक पंथ का नेता है और इस्तांबुल की एक अदालत ने 10 अलग-अलग मामलों में इसे 1075 वर्ष की सजा सुनाई है. सुनवाई के दौरान अदनान ने जज को बताया कि उसकी 1000 गर्लफ्रेंड हैं. वह अपने लोगों को कट्टरपंथ का उपदेश देता था, जबकि महिलाओं को बिल्लियां कहकर बुलाता था.

एक रिपोर्ट के अनुसार अदनान पर यौन अपराध, नाबालिगों के साथ यौन शोषण सहित कई अन्य आरोप भी हैं। सुनवाई के दौरान उसने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘मैं बाप बनने की असाधारण क्षमता रखता हूं.’ कई महिलाओं ने अदनान पर बलात्कार का आरोप लगाया और बताया कि उन्हें गर्भनिरोधक खाने पर मजबूर किया गया. अदनान के घर से करीब 70 हजार गर्भनिरोधक गोलियां पायी गईं.

ये भी पढ़ें : China – पति ने गिफ्ट की दो साइज छोटी Bra, तो आगबबूला हुई पत्नी ने मांगा तलाक, वायरल हो रही है दोनों की लड़ाई

बर्लुस्कोनी के सैक्स स्कैंडल

इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi) पर सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) के कई आरोप लगे थे. बर्लुस्कोनी पर उनकी ही पत्नी ने नाबालिग लड़कियों से संबंध रखने का आरोप लगाया था. बर्लुस्कोनी अपनी बुंगा-बुंगा पार्टियों के लिए मशहूर रहे हैं, उनके घर के एक तहखाने में यह पार्टियां आयोजित होती थीं. जहां वह नाबालिग लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाते थे. कोर्ट ने उन्हें ऐसे ही मामलों में दोषी पाते हुए सजा भी सुनाई थी. 

किम जॉन्ग इल का प्लेजर स्क्वॉड

उत्तर कोरिया के मौजूदा तानाशाह किम जॉन्ग उन के पिता किम जॉन्ग इल के समय उसका एक सीक्रेट ‘प्लेजर स्क्वॉड’ था. इस स्क्वॉड में स्कूली लड़कियों को शामिल किया जाता था. उस वक्त 13 साल की खूबसूरत नाबालिग लड़कियों को सैनिक स्कूलों से जबरन उठाकर ले जाते थे. तानाशाह की अय्याशी को छिपाने के लिए लड़कियों को सेना में शामिल करने का आडंबर रचा जाता था, जिसे गिप्पेमजो कहा जाता था.

ये भी पढ़ें : Pakistan में बैन हुआ वर्जिनिटी टेस्‍ट, लेकिन Morroco में शादी के लिए जरूरी है इसमें ‘पास’ होना

गिप्पेमजो में 2000 लड़कियां शामिल होती थीं और यह तानाशाह के लिए हर समय तैयार रहती थीं. इनकी जिम्मेदारी तानाशाह को हर तरह से खुश करने की होती थी. किम जॉन्ग इल ही नहीं कई बार उसके राजनीतिक मेहमान भी इन लड़कियों का शारीरिक शोषण करते थे. इस स्क्वॉड में सिर्फ मेडिकली फिट लड़कियों को ही शामिल किया जाता था. यही नहीं जिन लड़कियों का कौमार्य भंग मिलता था, उन्हें भी इस स्क्वॉड में जगह नहीं मिलती थी.

किम जॉन्ग उन भी पिता से कम नहीं

माना जाता है कि साल 2011 में सत्ता में काबिज होने क बाद किम जॉन्ग उन (kim jong un) ने अपने पिता के ‘प्लेजर स्क्वॉड’ को खत्म कर दिया था. उसने कोरिया की मशहूर सिंगर रि सोल जू से शादी कर ली और उसकी एक बेटी भी है. माना जाता है कि किम जॉन्ग उन ने ‘प्लेजर स्क्वॉड’ को फिर से जिंदा कर दिया है. फर्क सिर्फ इतना है कि अब इसमें लंबी, खूबसूरत और जवान लड़कियों को शामिल किया जाता है. इन लड़कियों को पैंग्योंग में कोर्यो होटल के सेंटरपीस में रखा जाता है.

मुअम्मर गद्दाफी की अय्याशी

लीबिया के पूर्व तानाशाह मु्अम्मर गद्दाफी (muammar gaddafi) की छवि भी सेक्स के भूखे (Sex Addict) किसी अय्याश से कम नहीं थी. कहा जाता है कि हर बार वह किसी स्कूल या कॉलेज में जाता था और जिस लड़की के सिर पर हाथ रखता था वह अगले ही दिन उसकी सेक्स की भूख मिटाने के लिए पहुंचा दी जाती थी. कर्नल गद्दाफी ने 40 साल तक लीबिया पर राज किया और उसकी मौत के बाद लड़कियों ने अपनी आपबीती बतायी तो पूरी दुनिया सन्न रह गई.

ये भी पढ़ें : India की धार्मिक विविधता का Britain भी हुआ कायल, संसद में कहा, ‘भारत में सभी को बराबरी के अधिकार मिलते हैं’

सनकी तानाशाह की अय्याशी के किस्से एनिक कोजियां नाम के एक लेखक ने अपनी किताब ‘गद्दाफीज हरम’ में विस्तार से दिए हैं. लेखक का कहना है कि जो कोई भी गद्दाफी के हरम से निकली लड़कियों का सच सुनेगा वो शर्मसार हो जाएगा. एनिक की किताब में 18 वर्षीय हुदा की कहानी है, जिसे लालच देकर गद्दाफी का सेक्स स्लेव बना दिया गया था. गद्दाफी अपने आसपास सेक्योरिटी गार्ड के रूप में भी खूबसूरत लड़कियों को ही नियुक्त करता था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular