Sunday, June 26, 2022
Homeगैजेट्सये हैं दुनिया के सबसे छोटे Earbuds: मिलेगा कुल 24 घंटे का...

ये हैं दुनिया के सबसे छोटे Earbuds: मिलेगा कुल 24 घंटे का बैकअप; इतनी है कीमत


ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स कई तरह के शेप और साइज में आते हैं, लेकिन आज हम आपको दुनिया के सबसे यूनिक ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, शेनजेन बेस्ड कंपनी 1More ने बाजार में TWS ईयरबड्स का एक नया सेट लॉन्च किया है। जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे छोटे ईयरबड्स हैं, और कंपनी ने इसे कॉम्फोबड्स मिनी (ComfoBuds Mini) नाम दिया है। ये ईयरबड्स न केवल सबसे छोटे हैं बल्कि एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) को भी सपोर्ट करते हैं, जो इसे दुनिया का सबसे छोटा ANC TWS ईयरबड्स बनाते हैं।

मात्र 3.7 ग्राम वजनी है कॉम्फोबड्स मिनी

कॉम्फोबड्स मिनी का वजन मात्र 3.7 ग्राम है और यह बॉक्स में चार सॉफ्ट सिलिकॉन ईयरटिप ऑप्शन के साथ आते हैं। कॉम्फोबड्स मिनी 40dB नॉइज़ कैंसिलेशन डेप्थ तक प्रदान करने के लिए कंपनी की QuietMax एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन तकनीक के साथ आता है। ईयरबड्स विभिन्न परिदृश्यों में फिट होने के लिए कई एएनसी मोड के साथ आते हैं।

ये भी पढ़ें- हर जेब में होगा आईफोन! यहां नए iPhone SE से भी सस्ता मिल रहा ये iPhone 12 मॉडल, देखें डील

इसमें दो माइक्रोफोन हैं

इसमें दो माइक्रोफोन (हर बड्स में एक) हैं, जो डीएनएन एल्गोरिथम के साथ मिलकर आपकी आवाज पर फोक्स करने और आसपास के शोर को फ़िल्टर करने के लिए एक साथ काम करते हैं, जिससे आपकी आवाज़ हर कॉल के लिए स्पष्ट रहती है। कॉम्फोबड्स मिनी को कंपनी के अनुसार एक पावरफुल, बैलेंस्ड साउंड देने के लिए डिजाइन किया गया है। वे साउंडआईडी तकनीक के एकीकरण के साथ 7 मिमी डायनामिक ड्राइवर से लैस हैं जो आपको उपयुक्त साउंड प्राप्त करने की अनुमति देता है जो आपके कानों और पसंद के अनुकूल हो।

ये भी पढ़ें- अब घर में ही लें सिनेमा हॉल का मजा: आ गया 100 इंच का Redmi Smart TV, कीमत-फीचर्स भी कमाल

कुल 24 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा

ComfoBuds Mini TWS ईयरबड्स चलते-फिरते क्यूई-कम्पैटिबल वायरलेस चार्जिंग के साथ आसानी से पावर दे सकते हैं। ईयरबड्स IPX5 वाटर रेसिस्टेंट हैं और ANC ऑन के साथ इसमें 5 घंटे का प्लेबैक और ANC ऑफ होने पर इसमें 6 घंटे का प्लेबैक मिलता है। केस और ईयरबड्स को मिलाकर इसमें कुल 24 घंटे तक का बैकअप मिलता है। ये ब्लूटूथ 5.2 का उपयोग करके आपके स्मार्टफोन से जुड़ते हैं।

इतनी है कीमत

कॉम्फोबड्स मिनी यूएस और यूनाइटेड किंगडम में अमेजन और 1More वेब स्टोर के माध्यम से $100 (लगभग 7,600 रुपये) में उपलब्ध है। ग्राहक ComfoMini1 कोड का उपयोग करके 15 अप्रैल तक लगभग $15 की छूट पा सकते हैं। कंपनी ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है कि ईयरबड दुनिया के अन्य हिस्सों में कब आएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular