Sunday, April 11, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स ये हैं 6GB RAM वाले 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, कैमरा और बाकी फीचर्स...

ये हैं 6GB RAM वाले 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, कैमरा और बाकी फीचर्स भी है ज़बरदस्त


6GB RAM वाले बेस्ट ऑप्शन हैं ये 5 फोन.

6GB RAM वाले बेस्ट ऑप्शन हैं ये 5 फोन.

अगर आप भी 6GB RAM वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे है ऐसे 5 ऑप्शन के बारे में…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 28, 2020, 5:51 AM IST

स्मार्टफोन खरीदते समय हम सबसे पहले फोन की कीमत को देखते हैं, लेकिन फीचर्स के मामले में हमारी चॉइस अच्छे कैमरे, ज़्यादा रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर रहती है. फोन में ज़्यादा रैम होने से फोन हैंग नहीं होता और आराम से चलता है. आजकल के टाइम में हमारे ज़्यादातर काम फोन पर ही होते हैं, ऐसे में हमारा काम बिना रुकावट आसानी से हो जाए, इसके लिए हमारे फोन में ज़्यादा रैम होना ज़रूरी है. तो अगर आप भी 6GB RAM वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे है ऐसे 5 ऑप्शन के बारे में…

Vivo Y20: वीवो Y20 में ग्राहकों को 6GB RAM दी जाती है. इसमें 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इस फोन में आपको व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन मिल जाएंगे. फोन में 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है. कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल +2 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल ​रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Samsung Galaxy F41: सैमसंग के इस पावरफुल फोन में भी ग्राहकों को 6GB RAM मिलती है. सैमसंग के इस डिवाइस में इंच का 6.4 इंच का sAMOLED Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन कंपनी के Exynos 9611 प्रोसेसर के साथ आता है. फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड सैमसंग के OneUI स्किन के साथ आता है. गैलेक्सी F41 के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-   WhatsApp 2020 की बेस्ट ट्रिक! किसी भी एक कॉन्टैक्ट से छुपा सकते हैं अपना Status, जानें कैसे)OnePlus Nord: वनप्लस के इस फोन में 6GB RAM है. इस नए फोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन के बैक और फ्रंट में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है, जो कि इसे डैमेज से बचाती है. OnePlus Nord के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, यानी कि यूज़र्स को इस फोन के पीछे 4 कैमरे मिलेंगे. पावर के लिए OnePlus Nord में 4,115 mAh की बैटरी दी गई है.

Realme 7: रियलमी 7 में आपको 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी. इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Realme का 6GB RAM वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 रियर कैमरे)

Poco M2: पोको M2 में 6GB RAM दी गई है. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से एक्सपेंड भी कर सकते हैं.  पोको का ये फोन ब्रिक रेड, स्लेट ब्लू और पिच ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular