Sunday, May 29, 2022
Homeभारतरंगदारी नहीं देने पर कारोबारी को गोली मार बनाया अपंग, जठेड़ी-लॉरेंस के...

रंगदारी नहीं देने पर कारोबारी को गोली मार बनाया अपंग, जठेड़ी-लॉरेंस के 5 शूटर राजस्थान से गिरफ्तार


नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने जेल में बंद कुख्यात काला जठेड़ी-लॉरेंस बिश्नोई के 5 शूटर को राजस्थान से गिरफ्तार किया है, जो उत्तम नगर दिल्ली में एक रियल एस्टेट व्यवसायी के कार्यालय में जबरन वसूली की घटना के लिए सनसनीखेज गोलीबारी वांटेड थे, इन बदमाशों ने 30 मार्च को रंगदारी की वारदात में पैसा नही मिलने पर एक व्यवसायी के दोनों पैरों में गोली मारी और उसे अपंग बना दिया, जो आज भी अस्पताल में भर्ती है.

आरोपियों के पास से 9 एमएम की एक पिस्टल, 7.65 एमएम की 2 पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. एसीपी ललित नेगी की अगुवाई में इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार और इंस्पेक्टर राहुल की टीम ने आरोपी सुनील कुमार मेघवाल को श्री गंगानगर (राजस्थान) से गिरफ्तार किया था और बाकी के चार दूसरे आरोपियों दीपक कश्यप, दीपक, कृष्ण गोपाल कश्यप और चंद्रभान नायक को भी 3 अप्रैल को हनुमानगढ़ टाउन राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था.

जेल में बंद गैंगस्टरों संदीप उर्फ ​​काला जत्थेदी और लॉरेंस बिश्नोई के ये शूटर दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में हत्या के प्रयास, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, आबकारी अधिनियम आदि के मामलों में शामिल रहे हैं.

पर्ची में लिखा था- काला ठेकी 1 करोड़

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 30 मार्च की शाम लगभग 7:10 बजे काला जत्थेदी-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन शूटर मोहन गार्डन दिल्ली में एक रियल एस्टेट कंपनी के कार्यालय में घुस गए. उन्होंने मालिक को 3 हस्तलिखित पर्ची “काला ठेकी 1 करोड़” दी और फिर उस पर गोली चला दी, जिससे मालिक के दोनों पैरों में गोली लग गई और भाग गए. मालिक अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं.

पुलिस स्टेशन मोहन गार्डन दिल्ली में जानलेवा हमले की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस गिरोह के तौर-तरीकों को देखा गया और पुलिस ने देखा कि 5 शूटर थे जो इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो मोटरसाइकिलों पर आए थे. जिसके बाद इनकी गिरफ्तारी की गई.

Tags: Delhi police, Delhi Police Special Cell, Kala Jakhedi, Lawrence Bishnoi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular