Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजनरणबीर ने सबके सामने पूछा ऐसा सवाल, शरम के मारे लाल हईं...

रणबीर ने सबके सामने पूछा ऐसा सवाल, शरम के मारे लाल हईं आलिया; देखें वीडियो


नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ (Brahmastra) का मोशन पोस्टर लॉन्च हो गया है. इस मौके पर आलिया और रणबीर एक साथ नजर आए और दोनों एक-दूसरे के साथ काफी प्यार भरी बातें भी की. इस कपल के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

रणबीर आलिया साथ आए नजर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की झलक आखिरकार फैंस को दिख ही गई. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनी इस मूवी का मोशन पोस्टर आज लॉन्च किया गया. इस मौके पर लवबर्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) साथ नजर आए. स्टेज पर भी दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए थे. कभी आलिया, रणबीर का हाथ थामती दिखीं तो कभी उनकी किसी बात पर रणबीर शर्माते दिखे. इनकी क्यूटनेस और केमिस्ट्री साफ झलक रही थी. रणबीर ने इस खास मौके पर अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को भी याद किया और उनका पॉप्युलर डायलॉग भी दोहराया.

एक-दूजे पर लुटाया प्यार

इस मूवी का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है, जबकि ये करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही बिग बजट की मूवी है. ये अगले साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. रेड कलर की ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आईं. वहीं, रणबीर ब्लू शर्ट और ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट पहने हैंडसम दिखे. फिल्म के मोशन पोस्टर लॉन्च के मौके पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए.

 

 

रणबीर ने किया आलिया को टीज

रणबीर कपूर एक वीडियो में तो आलिया की टांग खींचते हुए भी नजर आए. उन्होंने आलिया से मजाकिया तौर पर पूछ लिया की आर का मतलब क्या है उनकी जिंदगी में. इस पर एक्ट्रेस पहले शरमाती हैं और फिर जैसे-तैसे जवाब देती हैं. यही नहीं आलिया भी पलटकर सवाल पूछती हैं कि उनकी जिंदगी में ए का मतलब क्या है और इस पर एक्टर गोलमोल जवाब देते हुए नजर आते हैं. 

 

 

रणबीर ने पिता को किया कॉपी

आलिया, कभी रणबीर की बातों पर ठहाका लगाती नजर आईं तो कभी शर्माती हुई भी दिखाई दीं. दोनों की बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है. रणबीर कपूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां वो अपने पिता ऋषि कपूर का मशहूर डायलॉग बोलते दिखाई दिए. उन्होंने मंच से ही कहा, ‘क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया… कभी किसी को दिल दिया… मैंने भी दिया.’

यह भी पढ़ें- परिणीति ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस कि पीछे से खुल गई सिलाई, होना पड़ा शर्मिंदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular