Saturday, May 28, 2022
Homeखेलरवि शास्त्री का बड़ा दावा, IPL से भारत को मिल चुका है...

रवि शास्त्री का बड़ा दावा, IPL से भारत को मिल चुका है भविष्य के लिए खतरनाक बल्लेबाज!


नई दिल्ली: आईपीएल दुनिया की एक ऐसी क्रिकेट लीग है जहां से हमेशा ही कमाल के खिलाड़ी निकल कर सामने आए हैं. इस लीग ने दुनियाभर के खिलाड़ियों को एक पहचान दी और नाम बनाने का मौका भी दिया. टीम इंडिया को आईपीएल से कई बेहतरीन क्रिकेटर्स मिले हैं. इस साल भी लीग में कई युवा खिलाड़ी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो आईपीएल से निकलकर टीम इंडिया के लिए बड़ा नाम कमाने वाला है. 

भारत के लिए कमाल करेगा ये खिलाड़ी  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपने प्रदर्शन से उनको काफी प्रभावित किया है. दक्षिण अफ्रीका में 2020 अंडर 19 विश्व कप में भारत के लिए खेलने वाले 19 वर्षीय तिलक वर्मा ने अब तक दो मैचों में 83 रन बनाए हैं. हालांकि मुंबई ने आईपीएल 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है, लेकिन उनकी बल्लेबाजी आशाजनक रही है. 

धमाल मचा रहा ये युवा प्लेयर

खासकर तिलक ने 33 गेंदों में 61 रनों की जो पारी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेली उसने सभी का ध्यान खींच लिया. इस दौरान उन्होंने साथी बल्लेबाज ईशान किशन के साथ 54 गेंदों में 81 रनों की साझेदारी की.  शास्त्री ने कहा, ‘वर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए खेली दोनों पारियों में काफी संभावनाएं दिखाई हैं. मैं उनके व्यापक शॉट्स फ्रंट फुट, बैक फुट, स्वीप को देखकर प्रभावित हूं. उनके शॉट में बहुत भिन्नता है. चयन के लिए एक युवा खिलाड़ी के लिए उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा है.’

आगे बढ़कर करेगा कमाल

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, उन्होंने बहुत आत्मविश्वास से बल्लेबाजी की है. इस खिलाड़ी में आगे बढ़ने की क्षमता है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘तिलक वर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से सकारात्मक इरादे दिखाए हैं और ये मुंबई इंडियंस के लिए अच्छे संकेत हैं. सूर्यकुमार यादव की प्लेइंग इलेवन में वापसी के बाद मुंबई का मध्यक्रम मजबूत होगा.’ कोलकाता ने आईपीएल 2022 में तीन में से दो मैच जीते हैं, जबकि मुंबई को एक भी जीत नहीं मिली है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular