Friday, September 17, 2021
Home मनोरंजन रवीना टंडन को था तेज बुखार, जब अक्षय कुमार संग ‘टिप-टिप बरसा...

रवीना टंडन को था तेज बुखार, जब अक्षय कुमार संग ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर बारिश में की थी शूटिंग


मुंबई: राजीव राय (Rajiv Rai) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोहरा’ (Mohra) में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी. इस फिल्म में इनके अलावा सुनील शेट्टी, परेश रावल, नसीरूद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकार भी थे. ये फिल्म 1994 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने वाली दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई थी. पहले नंबर पर ‘हम आपके हैं कौन’ थी. इस फिल्म के गाने भी जबरदस्त थे. खबर है कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में ‘टिप-टिप बरसा पानी’ को दोहराने वाले हैं.

‘मोहरा’ फिल्म के गाने ‘न कजरे की धार’, ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ और ‘टिप-टिप बरसा पानी’ जबरदस्त हिट हुए थे. इन गानों को लोग आज भी गाते और इन पर डांस करते रहते हैं. ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में तो पीले रंग की साड़ी में बारिश में डांस कर रवीना ने तहलका मचा दिया था. अक्षय कुमार के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी सुपर डुपर हिट रही थी. रवीना टंडन के इस गाने को आज भी देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि इस गाने के शूटिंग के समय रवीना बुखार से तप रहीं थीं.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने खुद बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग बेहद मुश्किल भरे हालात में हुई थी. इस गाने को एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में फिल्माया गया था. उस समय रवीना के पैरों में कंकड़ पत्थर तो चुभ ही रह रहे थे बार-बार पानी में भीगने की वजह से तेज फीवर भी आ गया था. चूंकि शूटिंग के दौरान टंकी के पानी से बारिश किया जा रहा था जो काफी ठंडा था. घुटनों पर घूम घूम कर डांस करना था जिससे मेरे पैर भी छिल गए थे. लेकिन जब गाना स्क्रीन पर दिखा तो रवीना टंडन को देख दर्शक आहे भरने पर मजबूर हो गए. इस गाने में अक्षय और रवीना ने बेहद शानदार परफॉर्मेंस दिया था.

इसे भी पढ़ें-रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी को जब याद आई अपनी ‘कॉमन गलती’, अक्षय कुमार का है कनेक्‍शन!

हाल ही में ‘डांस दीवाने’ शो पर पहुंचीं रवीना टंडन के इस गाने पर डांस करने से खुद को शो की जज माधुरी दीक्ष‍ित रोक नहीं पाई. दोनों एक्ट्रेस ने एक साथ स्टेज शेयर किया और पहले माधुरी दीक्षित ने रवीना टंडन के मशहूर गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस किया, उसके बाद रवीना ने माधुरी के हिट गाने ‘धक धक करने लगा’ गाने पर ठुमके लगाए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular