Tuesday, November 30, 2021
Homeमनोरंजनराजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का इन्विटेशन हुआ LEAK, बेहद खास...

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का इन्विटेशन हुआ LEAK, बेहद खास है यह कार्ड


राजकुमार राव (Actor Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Actress Patralekhaa) की शादी आज चंडीगढ़ में होने जा रही है. बीते शनिवार को कपल ने एंगेजमेंट (Engagement) की थी. एंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अब राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का इन्विटेशन कार्ड (Invitation Card of Rajkummar Rao-Patralekhaa) लीक हो गया है. यह कार्ड बेहद ही खास है. इसमें कपल की शादी की तारीख और स्थान की पुष्टि हो रही है. इस इन्विटेशन कार्ड को एक फैनपेज द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है.

आखिरकर वो वक्त आ ही गया है, जब राजकुमार (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa)  एक-दूसरे का  हाथ सात जन्मों के लिए थाम लेंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है कपल के इन्विटेशन कार्ड (Invitation Card) से पता चल रहा है कि दोनों की शादी चंडीगढ़ में हो रही है. कार्ड इंडिगो कलर का है. इन्विटेशन कार्ड को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे दुल्हन की तरफ से भेजा गया है. इसमें लिखा है, “राव परिवार और पॉल परिवार, राजकुमार (सुपुत्र कमलेश यादव और सत्यप्रकाश यादव) और पत्रलेखा (सुपुत्री अजीत पॉल और पैपरी पॉल) की शादी के शुभ मौके पर आपको आमंत्रित करते हैं. दिनांक 15 नवंबर,  जगह – 21 ओबेरॉय सुखविलास, चंडीगढ़.” यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

बीते शनिवार को राजकुमार राव और पत्रलेखा ने न्यू चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट में सगाई की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राजकुमार घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज करते दिखे. इसके बाद पत्रलेखा भी उनके सामने बैठ गईं. फिर दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और साथ में डांस भी किया.

अपने जीवन के इस खास मौके पर राजकुमार व्हाइट आउटफिट में सचमुच किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे, वहीं पत्रलेखा भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कपल की सगाई के मौके पर बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियां भी मौजूद थीं, जिनमें साकिब सलीम और फराह खान शामिल थे.

राजकुमार राव और पत्रलेखा सालों से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं. हालांकि, अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह दोनों ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया. दोनों साथ में कई तस्वीरें भी शेयर करते रहे. मीडिया से बात करते वक्त भी कई बार दोनों को एक-दूसरे का जिक्र करते हुए देखा गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular