Sunday, December 5, 2021
Homeमनोरंजनराजकुमार राव-पत्रलेखा के रिसेप्शन में शामिल हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री, सामने आई...

राजकुमार राव-पत्रलेखा के रिसेप्शन में शामिल हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री, सामने आई र‍िसेप्‍शन की First Photo


नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) 11 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए (Rajkummar Rao and Patralekha marriage). 15 नवंबर को दोनों ने चंडीगढ़ में सात फेरे लिए. दोनों तस्वीरें में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी. राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने शादी समारोह को बेहद निजी रखा. इस बीच, सोमवार की रात को चंडीगढ़ में ग्रैंड रिसेप्शन (Rajkummar Rao Patralekha reception) का भी आयोजन किया गया जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी शामिल हुए.

सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने दोनों को शादी और सुखी जीवन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर राजकुमार और पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. सीएम ने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘ ‘चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं.’ आपको बता दें कि राजकुमार राव असल में गुरुग्राम के रहने वाले हैं.

इस तस्वीर में पत्रलेखा ने गोल्डन कलर की खूबसूरत सिल्क साड़ी पहन रखी थी. उन्होंने गले में हेवी ज्वेलरी के साथ जुड़ा बना रखा था. साथ ही सिंदूर बिंदी के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किया था. इसके साथ उन्होंने साड़ी पर एक शॉल भी ले रखा था. वहीं, राजकुमार राव ब्लैक सूट पहन रखा था. राजकुमार राव और पत्रलेखा एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे थे.

rajkummar rao patralekha reception pic

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर चंडीगढ़ में राजकुमार राव और पत्रलेखा के रिसेप्शन में शामिल हुए. (फोटो साभार: @mlkhattar/ twitter)

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर हैंड पर शादी की तस्वीरें शेयर की. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ, के साथ शादी की है. मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है. हमेशा और उसके बाद के लिए भी…’

Rajkummar rao patralekhaa marriage pic

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. (फोटो साभार:rajkummar_rao/instagram)

वहीं, पत्रलेखा ने भी शादी की तस्वीरें शेयर की थी. राजकुमार राव गोल्डन कलर की शेरवानी तो पत्रलेखा लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Tags: Patralekhaa, Rajkummar Rao





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular