Thursday, August 5, 2021
Home मनोरंजन राजेश खट्टर COVID-19 पॉजिटिव, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का बॉलीवुड पर...

राजेश खट्टर COVID-19 पॉजिटिव, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का बॉलीवुड पर कहर जारी


राजेश खट्ट्र का कौशाम्बी के एक हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

राजेश खट्ट्र का कौशाम्बी के एक हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

फिल्म और टेलीविजन एक्टर, पटकथा लेखक और डबिंग कलाकार राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) भी बुधवार को टेस्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशाम्बी में भर्ती कराया गया है. खट्टर का हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का कहर बढ़ता जा रहा है. प्रदेशों में राज्य सरकारें और स्थानीय प्रशासन इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अपने हर स्तर पर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी वेब ने भी महाराष्ट्र को भी सबसे अधिक प्रभावित किया है. साथ ही साथ बॉलीवुड के कई कलाकारों को संक्रमित कर दिया था.

फिल्म और टेलीविजन एक्टर, पटकथा लेखक और डबिंग कलाकार राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) भी कुछ दिन पहले कराए गए टेस्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशाम्बी में भर्ती कराया गया है. खट्टर का हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनुज अग्रवाल ने बताया कि, खट्टर को 11 अप्रैल को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर यहां भर्ती किया गया था. उन्हें बुखार, सांस लेने में तकलीफ या गला खराब होने की वजह से चिकित्सकों की सलाह पर यहां भर्ती कराया गया है. वरिष्ठ फिजिशियन डॉ ए पी सिंह और 5 अन्य डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. खट्टर को हाई ब्लडप्रेशर की भी बीमारी है. डॉ. अग्रवाल ने बताया कि खट्टर को कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार एंटी वायरल थेरैपी दी जा रही है और बीच-बीच में उन्हें ऑक्सीजन भी दी जा रही है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular