Thursday, September 23, 2021
Home मनोरंजन राज कुंद्रा ने दायर की एंटी सिपेट्री बेल की अर्जी, शर्लिन चोपड़ा...

राज कुंद्रा ने दायर की एंटी सिपेट्री बेल की अर्जी, शर्लिन चोपड़ा दर्ज करा चुकी हैं अपना बयान


राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्होंने उस कंपनी को छोड़ दिया है. (Photo @rajkundra9/Instagram)

राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्होंने उस कंपनी को छोड़ दिया है. (Photo @rajkundra9/Instagram)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शुक्रवार 11 जून को मुंबई की एक सेशन कोर्ट में एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन दायर करवाई है. महाराष्ट्र साइबर सेल ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की जांच कर रही है, जिस पर रिलीज की गई वेब सीरीज में अश्लील कंटेंट का इस्तेमाल किए जाने का आरोप है.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे कपल्स हैं, जो लगातार खबरों में बने रहते हैं. फैंस इन कपल से जुड़े अपडेट जानने में इंटरेस्ट रखते हैं. इनमें से एक कपल हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra). राज ने शुक्रवार 11 जून को मुंबई की एक सेशन कोर्ट में एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन दायर करवाई है.

महाराष्ट्र साइबर सेल ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की जांच कर रही है, जिस पर रिलीज की गई वेब सीरीज में अश्लील कंटेंट का इस्तेमाल किए जाने का आरोप है. साइबर पुलिस ने इस मामले में पिछले साल आईपीसी की धारा 292 इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की धारा 67, 67A और इनडिसेंट रिप्रसेंटेशन ऑफ वुमन (प्रोहिबिशन)  रुल्स 1987 (Indecent Representation of Women (Prohibition) Rules, 1987) के नियम 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया था.

महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने पिछले साल कई लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें से कथित तौर पर कुछ के लिंक राज कुंद्रा के साथ होने की बात सामने आई थी. इस मामले में मॉडल शर्लिन चोपड़ा का भी बयान दर्ज किया जा चुका है. हालांकि राज कुंद्रा ने आरोपों को गलत बताया था.राज कुंद्रा ने अपनी सफाई में कहा था कि उन्होंने उस कंपनी को छोड़ दिया है, जिस पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप हैं. उन्होंने पुलिस को उस कंपनी को छोड़ने से जुड़े दस्तावेज दिए हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular