Monday, May 10, 2021
Home मनोरंजन राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज डेट आई सामने,...

राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज


फोटो: तरण आदर्श

फोटो: तरण आदर्श

Haathi Mere Saathi Release Date: खबर थी कि ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) 2021 में मकर संक्रांति के दिन यानी 14 जनवरी को रिलीज होनी है मगर अब इस फिल्म की फाइन रिलीज डेट अब सामने आ गई है.

भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने कम समय में ही बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा लिया है. उनके अभिनय के लोग दीवाने हैं. उनकी स्टाइल भी सबसे जुदा है. गाजी अटैक और बाहुबली जैसी फिल्मों से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. अब वो अपनी एक और फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) के साथ लोगों को अपना फैन बनाने वाले हैं.

खबर थी कि ‘हाथी मेरे साथी’ 2021 में मकर संक्रांति के दिन यानी 14 जनवरी को रिलीज होनी है मगर अब इस फिल्म की फाइन रिलीज डेट सामने आ गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- “राणा दग्गुबाती, श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट स्टारर फिल्म हाथी मेरे साथी 26 मार्च 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है. फिल्म को एरॉस मोशन पिक्चर ने हिंदी, तेलुगु और तमिल में प्रोड्यूस किया है.”

राणा दग्गुबाती ने 21 अक्टूबर 2020 को इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने फिल्म के पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा- “हम आज भी जानलेवा महामारी से जूझ रहे हैं. ऐसी ही एक परेशानी हमारे जंगल भी झेल रहे हैं. इंसानी दखल, अतिक्रमण, वनों की कटाई जैसे चीजों से वनों पर खतरा है. जंगलों को बचाने की इस जंग का हिस्सा बनिए हाथी मेरे साथी के साथ.”

राणा दग्गुबाती ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ शादी की थी. मिहिका एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म की फाउंडर हैं. मई में दोनों ने इंगेजमेंट की और अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध गए.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular