Thursday, December 2, 2021
Homeमनोरंजनरानू मंडल सोशल मीडिया में फिर से छाईं, जमकर वायरल हो रहा...

रानू मंडल सोशल मीडिया में फिर से छाईं, जमकर वायरल हो रहा है उनका वीडियो


रानू मंडल रातोंरात बन गईं थी स्टार (फोटो साभार news18)

रानू मंडल रातोंरात बन गईं थी स्टार (फोटो साभार news18)

रानू मंडल (Ranu Mandal) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) में चर्चा में रहती ही हैं. उनका कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन दिनों एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो चिकन करी बनाती हुई दिख रही हैं. साथ ही एक और वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है, जिसके बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने पहली बार छठ का गीत (Chhath Geet) गाया है. मगर छठ के इस गीत के बारे में लोग कुछ और ही कह रहे हैं.  आखिर क्या है  इसके पीछे सच्चाई?

सोशल मीडिया (Social Media) में इतनी ताकत है कि वो किसी को भी रातोंरात पॉपुलर कर दे. साथ ही पलभर में किसी की लोकप्रियता की मिट्टी पलीद भी करने की शक्ति भी है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं रानू मंडल (Ranu Mondal). गायकी की प्रतिभा के चलते बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपने साथ गाने का मौका भी दिया. मगर रानू अपनी लोकप्रियता को संभाल नहीं पाईं. ग्लैमर की चमक-धमक में वो अभिमान का शिकार हो गईं और फिर से वहीं खड़ी हो गईं, जहां वो पहले थीं. मगर अब भी वह किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर रहती हैं. सोशल मीडिया में उनकी कोई न कोई तस्वीर या फिर वीडियो आती रहती हैं.

अब एक बार फिर रानू मंडल (Ranu Mondal) इंटरनेट की सनसनी बन गई हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि रानू मंडल ने पहली बार छठ का कोई गीत गाया है. गौरतलब है कि इस समय पूरे बिहार और बंगाल के कुछ हिस्सों में छठ की धूम है. लिहाजा, पूरे क्षेत्र में छठ गीत खूब सुना जा रहा है. मगर आपको बता दें कि जिस छठ के गीत को रानू मंडल की आवाज बताकर वीडियो वायरल किया गया है, वह उनकी आवाज में नहीं है. ऐसे में लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं कि आखिर क्यों उनके नाम का इस्तेमाल वीडियो के कवर फोटो पर किया गया है?

रानू मंडल के नाम से प्रचार किया जा रहा यह गीत यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. अबतक इस गाने को 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया में कई यूजर्स कह रहे हैं कि यह रानू मंडल की आवाज नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिख है, “बस लाइक और व्यू बढ़ाने के लिए किसी का भी नाम लिख देना और फोटो लगा देने सही नहीं है.”

रानू का एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो चिकन करी बनाती हुई दिख रही हैं. साथ ही ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’… गाना भी गाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अबतक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

गौरतलब है कि रानू मंडल को पश्चिम बंगाल के राणा घाट के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा’ गाते हुए एक शख्स ने वीडियो बनाया था. वीडियो को उस शख्स ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया था. वीडियो रातोंरात वायरल हो गया और रानू मंडल एक स्टार बन गईं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular