Friday, September 17, 2021
Home गैजेट्स रियलमी ट्रिमर के साथ हेयर ड्रायर और बड्स 2 नियो लॉन्च, Dizo...

रियलमी ट्रिमर के साथ हेयर ड्रायर और बड्स 2 नियो लॉन्च, Dizo गोपॉड्स D और वायरलेस की भी एंट्री


Realme ने भारत में आज अपने तीन नए प्रॉडक्ट्स Realme Buds Neo 2, Beard Trimmer, Trimmer Plus और हेयर ड्रायर को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने Dizo ब्रैंड के तहत Dizo Go Pods TWS और वायरलेस नेकबैंड को भी लॉन्च किया। आइए डीटेल में जानते इन प्रॉडक्ट्स के फीचर, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में। 

रियलमी बड्स 2 नियो
रियलमी बड्स 2 नियो की कीमत 499 रुपये है और इसकी सेल आज से शुरू हो गई है। इसे आप रियलमी इंडिया की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन इंडिया से भी खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इसमें दमदार साउंड के लिए 11.2mm के ड्राइवर दिए गए हैं जो जबर्दस्त बेस ऑफर करते हैं। कंपनी ने इसमें गियर-शेप केबल डिजाइन दिया है, जो इसके वायर को उलझने से बचाता है। बेहतर वॉइस कॉलिंग के लिए कंपनी ने इसमें काफी अच्छे क्वॉलिटी के माइक्रोफोन दिए हैं। ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किए गए बड्स 2 नियो में वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट भी दिया गया है।

ट्रिमर और ट्रिमर प्लस के फीचर और स्पेसिफिकेशन
रियलमी बियर्ड ट्रिमर में 0.5mm की एक्यूरेसी के साथ 10mm के कॉम्ब दिया गया है। यह ट्रिमर सेल्फ शार्पनिंग स्टेनलेस स्टील ब्लेड से लैस है। ट्रिमर में 800mAh की बैटरी लगी है, जो सिंगल चार्ज पर 120 घंटे तक चल सकती है। ट्रिमर को चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है और यह एलईडी चार्जिंग इंडिकेटर के साथ आता है। इसकी कीमत 1299 रुपये है और इसकी सेल 5 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसे रियलमी वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। 

दूसरी तरफ बियर्ड ट्रिमर प्लस में आपको 0.5mm की ऐक्यूररेसी के साथ 10mm और 20mm के कॉम्ब मिलेंगे। कंफर्टेबल ग्रिप के लिए इसमें स्किन-फ्रेंडली एबीएस मटीरियल बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। ट्रिमर की खास बात है कि यह IPX7 वॉटर रजिस्टेंस से लैस है। इसमें भी कंपनी 800mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। इसकी कीमत 1499 रुपये है और इसे आप 5 जुलाई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 7 साल के बच्चे ने गेम में उड़ा दिए पिता के लाखों रुपये, बिल चुकाने के लिए अब परिवार को बेचनी पड़ी कार

रियलमी हेयर ड्रायर के फीचर और स्पेसिफिकेशन
रियलमी हेयर ड्रायर की कीमत 1,999 रुपये है और इसकी सेल 5 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसे आप फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से ऑर्डर कर सकेंगे। फीचर्स की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह 5 मिनट में यूजर्स की गीले बालों को सुखा देगा। इसमें लगा फैन 19000rpm और 13.9m/s के विंड स्पीड ऑफर करता है। फैन की पावर 1400 वॉट की है। यह 55 डिग्री और उससे कम के टेंपरेचर पर काम करता है। रियलमी हेयर ड्रायर 2 विंड स्पीड, 1 हीट सेटिंग और एक कोल्ड एयर सेटिंग के साथ आता है।

Dizo GoPods D और वायरलेस की भी हुई एंट्री
रियलमी ने आज के इवेंट में Dizo GoPods और Dizo Wireless को भी लॉन्च किया। डिजो गो पॉड्स में 10mm के ड्राइर के साथ धांसू बेस बूस्ट ऐल्गोरिदम का इस्तेमाल किया गया है। इनमें कंपनी खास Environmental Noise Cancellation ऑफर कर रही है। यह कॉलिंग के दौरान बाहर की आवाज को कम करने का काम करता है। इसका बैटरी केस 400mAh की बैटरी और दोनो पॉड 40-40mAh की बैटरी के साथ आते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है और इसकी रेंज 10 मीटर तक है। इसकी कीमत 1599 रुपये है, लेकिन यूजर इसे 1399 रुपये में खरीद सकेंगे। इसकी सेल 14 जुलाई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। 

यह भी पढ़ें: वोडा-आइडिया का धांसू बल्क डेटा प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ कई फायदे

वहीं, बात अगर डिजो वायरलेस की करें तो यह एक नेकबैंड स्टाइल इयरफोन सेट है। ड्यूल-टोन कलर में आने वाले ये बड्स इस्तेमाल में न होने पर मैग्नेट के जरिए एक-दूसरे से अटैच रहते हैं। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें 11.2 mm का ड्राइवर दिया गया है और यह  ENC सपोर्ट के साथ आते हैं। इसमें 150mAh की बैटरी लगी है जो सिंगर चार्ज पर 17 घंटे तक का बैकअप दे सकती है। नेकबैंड की कीमत 1499 रुपये है, लेकिन ऑफर में इसे 1299 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी सेल 7 जुलाई से फ्लिपकार्ट और रियलमी स्टोर पर शुरू होगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular