Saturday, November 27, 2021
Homeमनोरंजनरिलीज होने वाला Jab We Met का दूसरा पार्ट, एक्ट्रेस होंगी Karishma...

रिलीज होने वाला Jab We Met का दूसरा पार्ट, एक्ट्रेस होंगी Karishma Kapoor!


नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘जब वी मेट’ एक्ट्रेस के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी. अब खबर आ रही है कि ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) का दूसरा पार्ट बन रहा है और इस फिल्म में करीना की बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) नजर आने वाली हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. 

लाइमलाइट से दूर हैं करिश्मा

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक का वो नाम है जो हर किसी की जुबां पर हुआ करता था. लोग करिश्मा कपूर की फ़िल्में देखकर उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की तारीफ करते थकते नहीं थे, तो वहीं उनकी फिल्मों के गानों पर तो लोग आज भी ठुमके लगाते हैं. करिश्मा भले ही इन दिनों फिल्मी लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन पापुलैरिटी के मामले में करिश्मा आज की किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. करिश्मा भले ही फिल्मों में नजर ना आ रही हों लेकिन टीवी शोज और बाकी के प्रोजेक्ट्स में वो काफी बिजी रहती हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा अपने फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर छाई रहती हैं. उनका एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

बेबो से कर रहीं बात

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में और किसी की नहीं बल्कि खुद करिश्मा कपूर की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो को ऐसे शूट किया गया है जिसमें करिश्मा ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई हैं और फोन पर बात करते हुए आईने को निहार रही हैं. इस वीडियो में करिश्मा बेबो यानी की अपनी बहन करीना कपूर से फोन पर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

 

 

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में करिश्मा (Karishma Kapoor) ने फिल्म ‘जब वी मेट’ का ट्रेन वाला गेट अप कैरी किया हुआ है. करिश्मा कपूर व्हाइट कलर की लॉन्ग टीशर्ट और व्हाइट कलर का ही सलवार पहने हुए नजर आ रही हैं. फोन पर करिश्मा, बेबो से ये कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि, ‘तुम्हें बिलीव नहीं होगा मैं जब वी मेट पूफ करने जा रही हूं, डंज़ो के लिए ऐड कर रही हूं, मैंने भी इसके बारे में पहले कभी नहीं सुना. इसके अलावा वो फोन पर ये कहती हुई भी सुनाई दे रही हैं कि आजकल तो 90’s का इतना थ्रोबैक हो गया है कि मुझे प्रेजेंट की याद आने लगी है. करिश्मा जैसे ही अपनी ये बात खत्म करती हैं उसके बाद वीडियो में वो पीछे मुड़कर गुस्से में देखती हैं और बोलती हैं कि, ‘क्या तुम इसे रिकॉर्ड कर रहे हो और फिर कैमरा बंद हो जाता है’.

यह भी पढ़ें-  कैटरीना ने समंदर किनारे पहनी ऐसी ड्रेस, तारीफ किए बिना रह नहीं पाए लोग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular