Saturday, June 25, 2022
Homeगैजेट्सरेडमी ने लॉन्च किया अपना पहला कर्व्ड मॉनिटर, कीमत लगभग 15 हजार...

रेडमी ने लॉन्च किया अपना पहला कर्व्ड मॉनिटर, कीमत लगभग 15 हजार रुपये; देखें क्या है खास


शाओमी ने अपने रेडमी ब्रांड के अंतर्गत बाजार में कुछ मॉनिटर लॉन्च किए हैं और अब कंपनी ने अपने घरेलू बाजार (चीन) में एक और खास मॉनिटर की घोषणा की है, जिसे Redmi Curved Monitor 30-इंच कहा जा रहा है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि यह 30 इंच का मॉनिटर है और रेगुलर फ्लैट डिस्प्ले की जगह कंपनी ने स्क्रीन के लिए कर्व्ड डिजाइन को अपनाया है। यह कर्व्ड मॉनिटर सेगमेंट में ब्रांड की शुरुआत का भी प्रतीक है।

जानिए रेडमी कर्व्ड मॉनिटर में क्या है खास

– रेडमी कर्व्ड मॉनिटर 30-इंच में 2560×1080 पिक्सल के WFHD रिज़ॉल्यूशन के साथ 30-इंच डिस्प्ले, 200Hz रिफ्रेश रेट, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और DC डिमिंग के साथ-साथ AMD FreeSync प्रीमियम सपोर्ट के साथ आता है।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- इस महीने लगवाना है ब्रॉडबैंड: तो पहले देखें सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट

– डिज़ाइन के संदर्भ में, मॉनिटर में तीन जगहों (टॉप, लेफ्ट और राइट) पर एक दम पतले बेजेल्स हैं लेकिन नीचे की ठुड्डी थोड़ी मोटी है। इसमें एक ब्रैकेट भी है जो केबल मैनेजमेंट में सहायक हो सकता है। पोर्ट के लिए, मॉनिटर में दो एचडीएमआई पोर्ट और एक डीपी इंटरफ़ेस है।

– हालांकि यह रेडमी ब्रांड का पहला घुमावदार मॉनिटर है, लेकिन ओरिजनल कंपनी शाओमी के पास पहले से ही बाजार में ऐसे प्रोडक्ट हैं। कुछ साल पहले, Mi कर्व्ड गेमिंग मॉनिटर को मिनिमलिस्ट डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया था।

ये भी पढ़ें- टीवी-लैपटॉप-फोन खरीदने का सुनहरा मौका, यहां मिल रहा 60% तक OFF और ₹10000 तक कैशबैक

इतनी है रेडमी कर्व्ड मॉनिटर की कीमत

नए रेडमी कर्व्ड मॉनिटर 30-इंच की कीमत $204 (लगभग 15,500 रुपये) रखी गई है। कंपनी ने खुलासा किया है कि यह प्रोडक्ट चीनी बाजार में 8 अप्रैल से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular