Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन रेमो डिसूजा को अस्पताल से मिली छुट्टी, हार्ट अटैक के बाद कराया...

रेमो डिसूजा को अस्पताल से मिली छुट्टी, हार्ट अटैक के बाद कराया गया था एडमिट


रेमो डीसूजा (Photo Credit- @remodsouza/Instagram)

रेमो डीसूजा (Photo Credit- @remodsouza/Instagram)

बॉलीवुड के कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) को कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. रेमो डिसूजा पत्नी लिजेल के साथ शुक्रवार की दोपहर को अपने घर पहुंच गए. बीते शुक्रवार को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 18, 2020, 10:12 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड के कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) को कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. रेमो डिसूजा पत्नी लिजेल के साथ शुक्रवार की दोपहर को अपने घर पहुंच गए. बीते शुक्रवार को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

रेमो डिसूजा के हार्ट की सर्जरी की गई है. सर्जरी करके ब्लॉकेज को निकाल दिया गया है. उनकी बीवी लिजेल हॉस्पिटल में लगातार उनकी देखभाल करती रहीं. डिसूजा को पहले आईसीयू में रखा गया था लेकिन इसके बाद उन्हें दूसरे रूम में शिफ्ट कर दिया गया था.

इससे पहले फिल्म ‘एबीसीडी 2’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में डिसूजा (46) के साथ काम कर चुके एक्टर-डांसर राघव जुयाल जुयाल ने ‘इंस्टाग्राम’ पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी. जुयाल ने लिखा था, ‘दोस्तों, सर की तबीयत अब बेहतर है. वह काफी साहसी व्यक्ति हैं. उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है.’ दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी रविवार को डि’सूजा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने डि’सूजा की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप जल्दी ठीक हो जाएं. मेरी दुआएं आपके साथ हैं.’

बॉलीवुड के दिग्गज कोरियोग्राफरों में शुमार डि’सूजा ने ‘तुम बिन’, ‘कांटे’, ‘धूम’, ‘रॉक ऑन’, और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी कई फिल्मों में कोरियोग्राफी की है. उन्होंने ‘फालतू’, ‘एबीसीडी’, ‘फ्लाइंग जाट’ और ‘रेस 3’ सरीखी फिल्मों का निर्देशन भी किया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular