Saturday, May 28, 2022
Homeमनोरंजनरेमो डिसूजा ने इस हाल में पत्नी का बनाया वीडियो, गुस्साई लिजेल...

रेमो डिसूजा ने इस हाल में पत्नी का बनाया वीडियो, गुस्साई लिजेल ने दे डाली धमकी


नई दिल्ली: रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) बॉलीवुड जगत के मशहूर कोरियोग्राफर हैं. इन दिनों बतौर जज वो डीआईडी लिटिल डांसर पर नजर आ रहे हैं. इस बीच वो अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलते. रेमो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है. जिसे देख उनकी पत्नी उनसे रूठ गई है और अब उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रेमो की पत्नी हुई गुस्सा

रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एके ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी लिजेल की टांग खींचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो शेयर करते ही उनकी पत्नी भड़क गईं. रेमो डीसूजा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पीछे एक डायलॉग चल रहा है और वो कैमरे को पत्नी की तरफ घुमा देते हैं. इस वीडियो को जैसे ही रेमो ने शेयर किया, लिजेल का भी कमेंट आ गया. उन्होंने लिखा कि तुम्हें हुआ क्या है, मेरे बालों को तो देखो, अब तुम्हारी बारी है.. इंतजार करो.

 

 

पहले भी शेयर किया था वीडियो

रेमो (Remo Dsouza) अक्सर अपनी पत्नी के संग वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रेमो (Remo Dsouza) की पत्नी उन्हें कप में आंवले का जूस पीने को देती हैं. वो कहती हैं कि ‘सुनो, सुबह सुबह रोजाना आंवले का जूस पिया करो. इससे खून साफ होता है.’ जवाब में रेमो कहते हैं कि ‘अब इसमें भी नखरे. जैसा खून है वैसा ही पी लिया करो ना.’ रेमो जैसे ही ये कहते हैं तो उनकी पत्नी कैमरे के सामने रोने लगती हैं. इस वीडियो को खुद रेमो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अब खून भी साफ चाहिए.’

लोग बुलाते थे कल्लू कालिया

रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) सोशल मीडिया के माध्यम से ही इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि लोग उनके सांवले रंग पर उन्हें कालिया और कालू कहकर पुकारते थे. रेमो डिसूजा ने कैप्शन में लिखा- जब लोग मुझे कालिया, कालू कहते थे तो मुझे इससे नफरत होती थी. लेकिन फिर मेरी मां ने मुझे बताया कि इंसान का रंग नहीं, बल्कि दिल मायने रखता है. मैं तब ये गाना गाता था और तब से ये मेरा फेवरेट गाना बन गया. अब में ये गाना लिजेल के लिए गाता हूं.  

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular