Wednesday, October 27, 2021
Home मनोरंजन रैपर Badshah ने शेयर की अपनी 17 साल पुरानी फोटो, जानिए क्यों...

रैपर Badshah ने शेयर की अपनी 17 साल पुरानी फोटो, जानिए क्यों परेशान हो रहे हैं फैंस


नई दिल्ली: सिंगर-रैपर बादशाह (Badshah) ने फैंस के लिए अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके कई फैंस परेशान होते दिखाई पड़े. बादशाह (Badshah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये 17 साल पुरानी तस्वीर साझा की है. फोटो में बादशाह (Badshah) किसी तालाब या झील के पास खडे़ नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही बादशाह (Badshah) ने अपनी पुरानी यादें भी ताजा की हैं.

ऐसा था बादशाह का लुक
फोटो में बादशाह (Badshah) एक ओवरसाइज ग्रे टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं और काला चश्मा लगाए इस सेल्फी में वह काफी क्यूट लग रहे हैं. फोटो के कैप्शन में बादशाह (Badshah) ने लिखा, ‘साल 2004. टीशर्ट- थोड़ी शेडी. एम्पलॉयमेंट स्टेटस- आवारा हैं हम.’ 2 लाख 28 हजार फैंस ने बादशाह की इस तस्वीर को लाइक किया है. ढेरों फैंस ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

कनफ्यूज हो गए फैंस
कई लोगों ने जहां बादशाह (Badshah) को क्यूट बताया है वहीं तमाम लोग इसे देखकर कनफ्यूज और परेशान होते दिखे. अब अगर आप सोच रहे हैं कि फैंस के परेशान होने जैसी इस तस्वीर में क्या बात है तो आपको बता दें कि अधिकतर फैंस का कहना है कि बादशाह (Badshah) 2021 में भी वैसे ही नजर आते हैं जैसे वह 2002 में नजर आया करते थे. गौर से देखेंगे तो आपको भी कोई खास फर्क समझ नहीं आएगा.

इस फिल्म से किया डेब्यू
हां, इतना जरूर है कि बादशाह (Badshah) का पहनावा और उनका फैशन सेंस काफी हद तक बदल गया है. सैटर्डे-सैटर्डे, तारीफें, गरमी और अभी तो पार्टी शुरू हुई है जैसे तमाम जबरदस्त हिट देने वाले बादशाह (Badshah) ने साल 2019 में फिल्म खानदानी शफाखाना से बतौर एक्टर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में वह एक रैपर का ही किरदार निभाते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें

Hina Khan ने कांपते हुए बताई रोमांटिक सीन की सच्चाई, वीडियो देख परेशान हुए फैंस

Lockdown ने बदले ‘अंगूरी भाभी’ के हालात, एक्टिंग छोड़ पत्थर काटती आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular