Saturday, December 4, 2021
Homeराजनीतिरोहतास में ट्रेन की चपेट आया युवक, मौत: किराना सामान लेकर घर...

रोहतास में ट्रेन की चपेट आया युवक, मौत: किराना सामान लेकर घर लौट रहा था युवक, ट्रैक पर फंसी बाइक तो हुआ हादसा; विरोध में बवाल


रोहतासएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
घटना आक्रोशित लोगों ने सासाराम मुख्य पथ और रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया।  - Dainik Bhaskar

घटना आक्रोशित लोगों ने सासाराम मुख्य पथ और रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। 

रोहतास में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मंगलवार सुबह युवक किराना सामान लेकर अपने घर लौट रहा था, इसी दौरान रेलवे ट्रैक पर बाइक फंस गया। जब वह बाइक छोड़कर भागता, तब तक वह ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना नोखा थाना क्षेत्र के जखनी रेलवे ट्रैक पर हुई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने सासाराम मुख्य पथ और रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने ग्रामीणों को उचित मुआवजे का आश्वासन दिया। पुलिस ने अनुसार ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। मृत युवक की पहचान रामपुर चनका गांव निवासी बबन सिंह के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क पर रेल लाइन पार करने के लिए रेलव द्वारा अंडर पास बनाया गया है। परंतु पूरे बरसात में अंडर पास में पानी भर गया है। यह चालू भी नहीं किया गया और रेलवे ट्रैक पर पत्थर पार करने के लगया गया था, जो रेलवे द्वारा हटा दिया गया, इसके कारण गाड़ी पार नहीं जा हो पाती है। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार इसमें स्कूली बच्चो से भरी हुई गाड़ी और ऑटो भी फंस चुकी है जैसे-तैसे करके उसे निकाला गया। यहां पर गेटमैन भी नहीं हैं और रेलवे लाइन का फाटक भी बंद नहीं होता है। मानव रहित रेलवे फाटक दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है।

इस लाइन से रामपुर होते हुए सिसिरिता नाहर पुल तक रास्ता जाता है। यह कई गांव को जोड़ता है लेकिन ग्रामीणों की सुरक्षा की व्यवस्था किए बिना ही रेलवे लाइन से लगया गया पत्थर को हटा दिया गया है। जिसके कारण रेल लाइन ऊपर हो गया है। जिसके कारण गाड़ी पार करना मुश्किल हो गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular