Saturday, May 28, 2022
Homeखेलरोहित ने चली तगड़ी चाल, लगातार 2 हार के बाद दुनिया के...

रोहित ने चली तगड़ी चाल, लगातार 2 हार के बाद दुनिया के इस खतरनाक बल्लेबाज को टीम में लाए वापस


नई दिल्ली: IPL 2022 में लगातार दो मैचों में हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक खतरनाक चाल चली है. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की टीम में अब दुनिया के एक खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री कराई है. मुंबई इंडियंस की टीम शुरुआत के लगातार दो मैच हारने के बाद इस घातक खिलाड़ी के टीम में आने से बेहद खुश है. ये खिलाड़ी अपने दम पर मुंबई इंडियंस को हारे हुए मैच भी जिताने का दम रखता है. 

रोहित ने चली खतरनाक चाल

मुंबई इंडियंस को आज यानी बुधवार शाम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पुणे में आईपीएल का मैच खेलना है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीतना मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी चुनौती होगी, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जो रोहित की सेना को अपने दम पर जीत दिला सकता है. मुंबई इंडियंस की टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी के आने से दुश्मन टीमों में दहशत का माहौल बन गया है. ये खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि इसके नाम से ही विरोधी टीम के गेंदबाज अभी से ही थरथर कांप रहे होंगे.  

दुनिया के इस खतरनाक बल्लेबाज की मुंबई टीम में एंट्री

मुंबई इंडियंस की टीम में अब उसके बेहद खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की एंट्री हो चुकी है. आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा है. मुंबई इंडियंस IPL 2022 सीजन में अब तक दो मुकाबले खेल चुकी है और इन दोनों ही मुकाबलों में उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इन दोनो ही मुकाबलों में मुंबई इंडियंस को सूर्यकुमार यादव के बगैर ही खेलना पड़ा था. सूर्यकुमार यादव नेट में खूब पसीना बहाते हुए दिखे हैं.

बेहद खतरनाक है ये बल्लेबाज

सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. सूर्यकुमार यादव को भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज पार्टनरशिप करने में भी मदद कर सकता है. 

चोट की वजह से हो चुके थे बाहर

सूर्यकुमार यादव को फरवरी में भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान चोट लग गई थी. सूर्यकुमार यादव अपनी चोट की वजह से बैंगलोर स्थित एनसीए में रिहैबिलिटेशन कर रहे थे, लेकिन अब सूर्यकुमार पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और केकेआर के खिलाफ होने वाले मुकाबले में सूर्यकुमार प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं. सूर्यकुमार यादव अब तक आईपीएल में 114 मुकाबलों की 99 पारियों में 2341 रन बनाने में कामयाब रहे हैं. सूर्यकुमार यादव की इन पारियों में कुल 13 अर्धशतक शामिल हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular