Tuesday, June 28, 2022
Homeराजनीतिलखनऊ..LLB छात्र को दबंगो पीटा: विवेकानंद हॉस्पिटल के गेट पर युवक की...

लखनऊ..LLB छात्र को दबंगो पीटा: विवेकानंद हॉस्पिटल के गेट पर युवक की पिटाई होते देख बीच बचाव करने तीमारदार पहुँचे तो आरोपियों ने की फायरिंग


लखनऊएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ के महानगर में बुधवार देर रात कार सवार युवकों ने पुरानी रंजिश में एलएलबी छात्र को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। झगड़ा होते देख विवेकानंद अस्पताल के पास मौजूद तीमारदारों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। जिस पर हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। देर रात गोलियां तड़तड़ाने से लोग दशहत में आ गए। राहगीरों ने वारदात की सूचना महानगर पुलिस को दी थी। जिसके बाद हमलावर मौके से भाग निकले। छानबीन में पुलिस को मौके से कारतूस के खोखे मिले हैं। पीड़ित की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मड़ियांव निवासी पंकज शर्मा फैजाबाद से एलएलबी कर रहा है। छात्र के मुताबिक महानगर निवासी नसीरुद्दीन अपराधिक प्रवृत्ति का है। वह छात्रों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उनसे रुपये वसूलता है। नसीरुद्दीन ने पंकज के दोस्तों से भी कई बार रुपये वसूले थे। इस बात का पता चलने पर पंकज ने दोस्तों को रुपये देने से मना करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा था। वहीं, रुपये नहीं मिलने पर नसीरुद्दीन को पंकज के बारे में जानकारी मिल गई। रंगदारी मिलने में बाधा बन रहे पंकज को सबक सिखाने के लिए नसीरुद्दीन कई दिनों से उसे तलाश रहा था। बुधवार रात पंकज एक समारोह में शामिल होने गया था। उसने विवेकानंद अस्पताल की पार्किंग में कार खड़ी की थी। जिसके बाद वह दोस्तों के साथ चला गया था। रात 12.30 बजे करीब पंकज पार्किंग से कार लेने आया था। उसी बीच नसीरुद्दीन और उसके साथी आ धमके। उन्होंने पंकज को देखते ही उस पर हमला कर दिया। नसीरुद्दीन के साथ मड़ियांव निवासी ऋषभ राय, इन्दिरानगर निवासी युसुफ, कल्याण्पुर निवासी आरिफ, फैसल, प्रतीक, चिंटू और आतिफ भी थे। आरोपियों ने पंकज को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जान बचाने के लिए पंकज किसी तरह एक कार के पीछे जाकर छिप गया था। इस पर आरोपियों ने उसे कार के नीचे से घसीट लिया। मारपीट होते देख अस्तपाल पार्किंग के पास मौजूद लोग बीच बचाव करने आ गए थे। भीड़ जुटते देख हमलावरों ने असलहे से कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी। जिससे अफरा तफरी मच गई। इंस्पेक्टर महानगर दिनेश मिश्रा के मुताबिक घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंकज ने आरोपियों पर तीन हजार रुपये और चेन लूटने का आरोप लगाया है। जिसके आधार पर नसीरुद्दीन,ऋषभ राय, युसुफ, आरिफ, फैसल, प्रतीक, चिंटू और आतिफ के खिलाफ जानलेवा हमला करने और डकैती की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular