Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीतिलखीमपुर खीरी सड़क हादसे में युवक की मौत: घायल युवक के इलाज...

लखीमपुर खीरी सड़क हादसे में युवक की मौत: घायल युवक के इलाज में लापरवाही का परिजनों ने लगाया आरोप, जिला अस्पताल में जमकर हंगामा


लखीमपुर-खीरी32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर कुशमौरी से सुन्दरवल की ओर जा रहा था। रास्ते में जाते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने इलाज में देरी का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।

अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

बता दें कि कुशमौरी निवासी लवकुश मौर्य (25) और उसका साथी अपने घर से सुन्दरवल सीमेंट व मोरंग की बात करने जा रहे थे। मृतक युवक के साथी ने बताया कि उसी दौरान सामने से आ रही मारुति वैन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गये। घायल होने के पश्चात लवकुश की हालत देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी मृत्यु हो गयी। इनके मौसेरे भाई ने बताया की जिला अस्पताल में इलाज में लापरवाही हुई है। इसीलिए मेरे भाई की मृत्यु हो गई है। यहां तक कि इलाज के नाम पर वार्डबॉय व अन्य कर्मचारी पैसे की भी मांग रहे थे। फिलहाल अस्पताल परिसर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular