Tuesday, January 18, 2022
Homeगैजेट्सलपक लो मौका: 50% तक सस्ते मिल रहे हैं Jabra के ये...

लपक लो मौका: 50% तक सस्ते मिल रहे हैं Jabra के ये 7 प्रीमियम ईयरबड्स, जानें खासियत और सेल डेट


ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली पॉपुलर कंपनी Jabra ने घोषणा की है कि रिपब्लिक डे सेल के दौरान Elite 4 Active, Elite 7 Active, Elite 3, Elite 2, Elite 85t, Elite 75t, और Elite Active 75t को भारी छूट के साथ पेश किया जाएगा जो इस सप्ताह के अंत में अमेजन, फ्लिपकार्ट समेत अन्य ऑनलाइन स्टोर पर शुरू होगी। ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी छूट के साथ उपलब्ध होंगे। कंपनी के अधिकांश इयरफोन हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए थे, जिसमें लेटेस्ट Jabra Elite 4 Active था जिसे भारत में 31 दिसंबर को लॉन्च किया गया था।

किस मॉडल में क्या है खास जानिए..

कंपनी अपने 7 इयरफोन पर 50 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। 16 जनवरी से जबरा एलीट 4 एक्टिव, एलीट 7 एक्टिव, एलीट 3, एलीट 2, एलीट 85t, एलीट 75t, और एलीट एक्टिव 75t पर छूट दी जाएगी। कंपनी के TWS इयरफ़ोन को अमेजन पर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022, फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, टाटा क्लिक, पूर्विका, और अथॉराइज्ड रिसेलर पर छूट के साथ पेश किया जाएगा।

एलीट 4 एक्टिव के स्पेसिफिकेशनिफिकेशन
31 दिसंबर को लॉन्च किया गया, जबरा एलीट 4 एक्टिव टीडब्ल्यूएस इयरफ़ोन नॉइज आईसोलेटिंग फिट के लिए सिक्योर एक्टिव फिट एर्गोनोमिक विंग-फ्री डिज़ाइन के साथ आते हैं। वे एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) और एक एडजस्टेबल हियरथ्रू फीचर प्रदान करते हैं। ये 6mm ड्राइवर्स और Spotify टैप प्लेबैक फीचर से लैस हैं। एलीट 4 एक्टिव IP57 रेटेड हैं और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 मिलता है।

एलीट 7 एक्टिव के स्पेसिफिकेशन
एलीट 7 एक्टिव में भी ANC और हियरथ्रू फीचर है। वे अधिक सुरक्षित फिट के लिए “शेकग्रिप कोटिंग” की सुविधा देते हैं। कंपनी का दावा है कि ये चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ सिंगल चार्ज पर आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं।

ये भी पढ़ें- देश के 5 सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान: महीनेभर के लिए मिलेगा 3.3TB तक डेटा और 40Mbps तक की लपक स्पीड

एलीट 3, एलीट 2 के स्पेसिफिकेशन
– एलीट 7 एक्टिव और एलीट 2 के साथ लॉन्च किए गए जबरा एलीट 3 में 6 मिमी ड्राइवर और चार-माइक्रोफोन कॉल तकनीक भी है। IP55-रेटेड TWS इयरफोन सिंगल चार्ज करने पर सात घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। 

– दूसरी ओर, एलीट 2 सबसे किफायती TWS इयरफोन हैं। वे 6 मिमी ड्राइवर, एक कस्टमाइजेबल EQ और नॉइज आईसोलेशन के साथ आते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ v5.2 है।

ये भी पढ़ें- iPhone 14 को लेकर बड़ा खुलासा: हर मॉडल के डिस्प्ले में मिलेगी ये खूबी, इतनी होगी रैम

एलीट 85t, एलीट 75t, एलीट एक्टिव 75t के स्पेसिफिकेशन
– एलीट 85t को सितंबर 2020 में भारत में लॉन्च किया गया था और इसमें ANC, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, Qi वायरलेस चार्जिंग और चार्जिंग केस के साथ 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

– एलीट 75t को 2018 में लॉन्च किया गया। इसमें चार्जिंग केस के साथ 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है जिसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। उनके पास अमेज़न एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी के लिए भी सपोर्ट है।

– एलीट एक्टिव 75t भी 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। उन्हें डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IP57 रेटिंग भी मिलती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular