Saturday, May 28, 2022
Homeगैजेट्सलाइट चले जाने पर अब नहीं होगी टेंशन, इन LED Bulbs से...

लाइट चले जाने पर अब नहीं होगी टेंशन, इन LED Bulbs से दूर होगा अंधेरा, 290 रुपये से है शुरू


अगर आपके यहां भी बार-बार लाइट चली जाती है और घर में इनवर्टर और जनरेटर नहीं है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे उपाय के बारे में जो बेहद ही कम कीमत में आपकी लाइट नहीं होने की दिक्कत खत्म कर देगा। जी हां, मार्केट में कई LED Inverter Bulb मौजूद हैं जो आपको लाइट जाने के बाद भी अंधेरे से मुक्त कर सकते हैं। ये एलईडी बल्ब बिजली की कम खपत करते हैं और इन्हें रिचार्ज भी किया जा सकता है। इन इमरजेंसी बल्ब की कीमत सिर्फ 290 रुपये से शुरू होती है। आइए आपको बताते हैं इन बल्ब के बारे में सबकुछ: 

 

ये भी पढ़ें:- नहीं मिलेगा इससे सस्ता Broadband Plan: ₹17 से भी कम खर्च कर पाएं 300 Mbps स्पीड, Unlimited डेटा

Halonix Prime 9W 6500K Rechargeable Emergency Led Bulb: इस बल्ब की कीमत 499 रुपये है लेकिन इसे 399 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह एक रिचार्जेबल इन्वर्टर एलईडी बल्ब है। इसे इमरजेंसी लाइट के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह 4 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है। फुल चार्ज होने में इसे 8 से 10 घंटे लग सकते हैं। इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

संबंधित खबरें

 

DesiDiya 9 W 6500k Inverter Rechargeable Emergency LED Bulb: इसकी कीमत 329 रुपये है। आपको इसमें 9W इन्वर्टर रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब दिया गया है। साथ ही इसमें 2200 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 4 घंटे तक का बैकअप दे सकती है। यह 8 से 10 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

 

ये भी पढ़ें:- हो गया कन्फर्म! अगले हफ्ते आ रहा Redmi का सबसे सस्ता Smartphone, फीचर्स देख रह जाएंगे दंग

 

Gesto 9W Battery Operated Emergency Led Bulb: इस LED बल्ब की कीमत 1,999 रुपये है। लेकिन इसे 1,709 रुपये के डिस्काउंट के साथ 290 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 2200mah की बैटरी दी गई है। साथ ही अगर आप इसे पानी में डाल देते हैं तो भी ये बल्ब जल जाता है। यह 3 से 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है। इसका चार्जिंग समय 4 से 6 घंटे तक का है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular