Saturday, May 21, 2022
Homeमनोरंजनलाउडस्पीकर विवाद पर जब सोनू निगम से पूछा गया सवाल, जानिए अब...

लाउडस्पीकर विवाद पर जब सोनू निगम से पूछा गया सवाल, जानिए अब उन्होंने क्या कहा


नई दिल्ली: मस्जिद में लाउडस्पीकर विवाद कहें या लाउडस्पीकर पर अजान विवाद. इस मुद्दे की गूंज पूरे देश में अब फैलने लगी है. इस मुद्दे पर मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपनी राय देने लगी हैं. हाल ही में मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल ने इस विवाद पर दिल खोलकर अपनी बात कही थी और अब सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी इस पर अपनी राय दी है.

सोनू निगम ने लाउडस्पीकर विवाद पर रखी बात

लाउडस्पीकर विवाद पर कई सितारे अपनी राय रख रहे हैं और अब इस फेहरिस्त में सोनू निगम (Sonu Nigam) का भी नाम जुड़ गया है. सोनू निगम ने हाल ही में जी न्यूज को इस मुद्दे पर अपना मैसेज भेजा और कहा कि जो आवाज उन्होंने उठाई है, उसकी गूंज अब होने लगी है. लोग अब इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं. जी हां, साल 2017 में सोनू निगम ने लाउडस्पीकर पर बजाई जा रही अजान पर अपनी राय रखी थी. इस दौरान गायक ने जी न्यूज से बात भी की थी.

सोनू निगम को मिला पद्मश्री

आपको बता दें, बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. 28 मार्च को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा सोनू निगम को पद्म श्री पुरस्कार प्राप्त हुआ था. बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक सोनू निगम को अन्य भाषाओं में अपने संगीत कौशल के लिए जाना जाता है. देश के सबसे बड़े नागरिक सम्मानों में से एक को ग्रहण करते वक्त उनके चेहरे पर ढेर सारी खुशी देखने को मिली.

अनुराधा पौडवाल ने भी दी थी अपनी राय

लाउडस्पीकर मुद्दे पर सोनू निगम (Sonu Nigam) के अलावा हाल ही में अनुराधा पौडवाल ने भी अपनी बात रखी थी. अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो दुनिया की कई जगहों पर ट्रैवल कर चुकी हैं लेकिन जैसा यहां होता है, कहीं और नहीं होता. मैं किसी धर्म के खिलाफ नहीं हूं लेकिन यहां अनावश्यक रूप से बढ़ा-चढ़ाकर बढ़ावा दिया जाता है. ऊंची-ऊंची आवाजों में लाउस्पीकर पर अजान चलाई जाती है, जिसकी वजह से दूसरे लोगों को लगता है कि हम अपना लाउडस्पीकर क्यों ना चलाएं. अनुराधा ने आगे कहा कि वो मिडल ईस्टर्न देशों में भी जा चुकी हैं, वहां लाउडस्पीकर पर अजान बैन है. जब मुस्लिम देशों में लाउडस्पीकर पर अजान नहीं चलाई जाती तो हमारे यहां क्यों?

यह भी पढ़ें- मुस्लिम देशों में लाउडस्पीकर पर अजान बैन तो यहां क्यों नहीं? इस सिंगर ने उठाए सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular