Monday, May 10, 2021
Home राजनीति लालू की जीवन यात्रा पर जदयू ने जारी की वेबसाइट, दिखाई गई...

लालू की जीवन यात्रा पर जदयू ने जारी की वेबसाइट, दिखाई गई फुलवरिया से होटवार यात्रा की आंखों देखी


  • Hindi News
  • Bihar election
  • JDU Attack On Lalu Yadav, RJD Bihar Election, Patna Nitish lalu, Fodder Scam, Fulwaria Lalu Village, Tejashwi, Tejpratap Lalu Family

पटना30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वेबसाइट के जरिए लालू प्रसाद पर जदयू का बड़ा हमला।

  • ‘गोपालगंज टू रायसीना’ किताब की तर्ज पर ‘फुलवरिया से होटवार जेल’ ला रहा
  • लालू यादव की उन बातों को दिखाया गया, जिनसे उनके राजनैतिक जीवन पर काला धब्बा लगा था

बिहार में चुनाव है और इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दूसरे चरण के चुनाव से एक दिन पहले जदयू ने लालू यादव पर बड़ा हमला किया। जदयू ने एक वेबसाइट लांच कर राजद सुप्रीमो पर आरोप भी लगाया है। वेबसाइट में लालू यादव के गांव फुलवरिया से लेकर होटवार जेल की यात्रा को विस्तार से बताया गया। मंत्री नीरज कुमार और जेडीयू नेता अजय आलोक ने वेबसाइट को लांच किया है। इसमें लालू यादव की उन बातों को दिखाया गया है, जिनसे उनके राजनैतिक जीवन पर काला धब्बा लगा था।

दूसरे चरण के चुनाव से पहले लालू प्रसाद पर जदयू ने लांच की वेबसाइट

दूसरे चरण के चुनाव से पहले लालू प्रसाद पर जदयू ने लांच की वेबसाइट

मंत्री नीरज कुमार ने किया लांच

जदयू चुनाव के मद्देनजर लालू के परिवार की सच्चाई भी वेबसाइट के जरिये लोगों के सामने रखी गई। fulwariyatohotwar.com पर क्लिक करके इस वेबसाइट पर लोग जा सकते हैं। इस बेवसाइट का नाम फुलवरिया से होटवार रखा गया है। ये उसी तर्ज में रखा गया है जैसे लालू यादव की किताब गोपालगंज टू रायसीना थी। लालू यादव के फुलवरिया का शुरुआती जीवन, फिर उनका राजनीति में प्रवेश, राजनीति में रहते घोटाले, परिवार को बढ़ावा, चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध और अंत मे रांची के होटवार में जाना, ये सभी जानकारी इस वेबसाइट में उपलब्ध है।

चुनाव आयोग से मिलेगा जदयू का प्रतिनिधिमंडल

इससे पहले जदयू ने लालू यादव के दोनों पुत्रों पर जमीन अपने नाम लिखवाने और उसकी जानकारी चुनाव आयोग के शपथपत्र में नहीं देने का आरोप लगाया था। आरोप लगाया गया था कि तेजस्वी यादव ने अपना नाम बदलकर जो जमीन अपने नाम लिखवाई है उसकी जानकारी चुनाव आयोग के शपथ पत्र में क्यों नहीं दी। इसको लेकर जदयू का एक प्रतिनिधिमंडल आज चुनाव आयोग से मिलकर इसकी शिकायत भी करेगा।

वेबसाइट में फुलवरिया से होटवार जेल तक का सफर

वेबसाइट में फुलवरिया से होटवार जेल तक का सफर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular