Wednesday, October 27, 2021
Home राजनीति लुधियाना में अवैध संबंधों के चलते हत्या: मामी के साथ गलत ताल्लुक...

लुधियाना में अवैध संबंधों के चलते हत्या: मामी के साथ गलत ताल्लुक थे युवक के, सिर पर रॉड मारकर मामा ने ले ली जान; आरोपी गिरफ्तार


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • There Was A Wrong Relationship With The Maternal Uncle, The Uncle Took His Life By Hitting A Rod On The Head; Accused Arrested

लुधियानाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
लुधियाना में पुलिस की गिरफ्त में भानजे की हत्या का आरोप बिहार निवासी सपन शाह। - Dainik Bhaskar

लुधियाना में पुलिस की गिरफ्त में भानजे की हत्या का आरोप बिहार निवासी सपन शाह।

लुधियाना में सोमवार को एक युवक की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। वारदात की वजह अवैध संबंधों को बताया जा रहा है। पता चला है कि युवक के अपनी मामी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते उसके मामा ने ही सिर पर रॉड मारकर उसकी जान ली है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना शहर के टिब्बा रोड एरिया की नामदेव कॉलोनी की है। ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस सचिन गुप्ता ने बताया कि बिहार के जिला भागलपुर निवासी सपन शाह का शव मामा के घर पर ही बरामद किया गया था। उसके साथ काम करने वाले सिद्धू कुमार ने पुलिस को बताया था कि सपन कुमार मामा सरवन शाह के पास ही 2007 से रह रहा था। वह उसकी प्रिंटिंग का काम करता था और इसके अलावा ईंटों की गाड़ियां उतारने का काम करता था।

रविवार सुबह उसे भट्ठा मालिक का फोन आया था कि वह सपन को फोन कर रहा है, मगर वह फोन नहीं उठा रहा है। ईंटों की गाड़ी उतारने के लिए जाना है। उसने भी उसे फोन किया, मगर उसने फोन नहीं उठाया। वह एक अन्य साथी को लेकर जब घर पहुंचा तो गेट खटखटाने पर मामा सरवन शाह में गेट खोला। अंदर जाने के बाद श्रवण शाह ने कहा कि सपन शाह की किसी चोर ने हत्या कर दी है।

इसके बाद पुलिस ने मौके से शव उठाकर उसे सिविल अस्पताल मोर्चरी में रख्वा दिया। जांच के बाद पता चला कि श्रवण शाह नशा तस्करी के एक मामले में जेल चला गया था और दो साल बाद इसी मार्च माह में बाहर आया था। जब वह जेल से आया तो उसे किसी ने बताया कि उसकी पत्नी और भानजे में अवैध संबंध है। जिसके चलते ही उसने फैक्ट्री के हाल में ही जब सपन सोने की तैयारी कर रहा था तो उसके सिर में चोट मारकर हत्या कर दी और खुद अपनी पत्नी के पास जाकर सो गया। पुलिस ने जांच के बाद श्रवण शाह को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular