Friday, July 30, 2021
Home गैजेट्स लेनोवो ने लॉन्च किया धांसू फोल्डेबल लैपटॉप, कीमत 3.29 लाख रुपये

लेनोवो ने लॉन्च किया धांसू फोल्डेबल लैपटॉप, कीमत 3.29 लाख रुपये


Lenovo ने भारत में अपना नया फ्लैगशिप लैपटॉप ThinkPad X1 Fold को लॉन्च कर दिया है। यह एक फोल्डेबल लैपटॉप है और इसे यूजर टैबलेट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इंटेल कोर i5 और 50 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस इस लैपटॉप की कीमत 3.29 लाख रुपये है। कंपनी की वेबसाइट पर यह लैपटॉप फिलहाल डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ 2,48,508 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आइए डीटेल में जानते हैं इस लैपटॉप के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

लैपटॉप में 13.3 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले
लैपटॉप में 2048×1536 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 13.3 इंच का 2K pOLED डिस्प्ले दिया गया है। लैपटॉप में आपको थिक बेजल्स के साथ एक मल्टी-लिंक टॉर्क हिंज भी देखने को मिलेगा। यह लैपटॉप एक Easel स्टैंड के साथ आता है, जिससे इसे आराम से टेबल पर रखा जा सकता है। थिंकपैड को लैपटॉप की तरह इस्तेमाल किया जा सके इसलिए इसके साथ आपको ब्लूटूथ मिनी फोल्ड कीबोर्ड भी मिलेगा। खास बात है कि कंपनी इसके साथ एक Lenovo Active Pen भी दे रही है जिसे नोट्स और स्केच बनाने के लिए यूज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio का शानदार प्लान, सिर्फ 75 रुपये खर्च कर 60 दिन के लिए पाएं फ्री कॉलिंग और डेटा

विंडोज 10 प्रो है ऑपरेटिंग सिस्टम
यह लैपटॉप 8जीबी के DDR4 रैम और 1टीबी तक के SSD स्टोरेज के साथ आता है। इंटेल कोर i5 (11th जेनरेशन) चिपसेट से लैस इस लैपटॉप में आपको विंडोज 10 प्रो ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। लैपटॉप 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी के साथ आता है और इसका बैकअप 10.4 घंटे तक का बैकअप मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: ओप्पो ला रहा नया स्मार्टफोन, 120Hz डिस्प्ले और 64MP कैमरा है खूबी

कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 
लेनोवो के इस लैपटॉप में कई I/O पोर्ट दिए गए हैं। इसमें दो टाइप-C 3.2 जेनरेशन-2 पोर्ट्स और एक ऑप्शनल नैनो सिम स्लॉट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। इसके अलावा लैपटॉप में आपको चार माइक्रोफोन, एक डॉल्बी ऐटमॉस स्पीकर सेटअप और विंडोज हेलो सपोर्ट के साथ एक HD वेब कैमरा दिया गया है।  

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular