Thursday, August 5, 2021
Home लॉकडाउन का ऐसा मजाक उड़ाया कि, Anand Mahindra को कहनी पड़ी ये...
Array

लॉकडाउन का ऐसा मजाक उड़ाया कि, Anand Mahindra को कहनी पड़ी ये बात, देखें वीडियो


आनंद महिंद्रा ने इस शख्स के लिए कही ये बात.

आनंद महिंद्रा ने इस शख्स के लिए कही ये बात.

Anand Mahindra के इस ट्वीट को अभी तक 3 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है. वहीं इस पर अभी तक 90 से ज्यादा कमेंट किया जा चुके हैं. वहीं इसे 339 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है.

नई दिल्ली. देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी की वजह से लगाया गया लॉकडाउन अभी भी जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसमें एक पंजाबी युवक दरवाजें की कुड़ी में रस्सी डालकर ताले (Lock) को बार-बार ऊपर-नीचे कर रहा है. जिसमें कोई युवती उससे से पूछती है कि, तुम ये क्या कर रहे हो? युवक मासूमियत से जवाब देते हुए कहता है, ‘लॉकडाउन.’ इस वीडियो में किए गए मजाक को देखकर महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से रहा नहीं गया और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार बात कह डाली. आइए जानते है महिंद्रा ने आखिर इस वीडियो पर क्या कहा.

आनंद महिंद्रा ने कही ये बात – महिंद्रा ने अपने ट्विट में वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, यह संभव सबसे मूर्खतापूर्ण प्रकार का मजाक है- लेकिन मुझे अब भी खुशी है कि एक राष्ट्र के रूप में हमारे पास हास्य की भावना बरकरार है और स्पष्ट रूप से, यह इसे फिर से चलाने का सही समय है जब राज्य का हर नेता यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि उस लॉक को कितना कम किया जाए!

वीडियो को मिले ये रिएक्शन – इस ट्वीट को अभी तक 3 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है. वहीं इस पर अभी तक 90 से ज्यादा कमेंट किया जा चुके हैं. वहीं इसे 339 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular