Friday, May 20, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सलॉन्चिंग से पहले Realme Q5 Pro के स्पेसिफिकेशंस लीक, ऐसा होगा डिस्प्ले,...

लॉन्चिंग से पहले Realme Q5 Pro के स्पेसिफिकेशंस लीक, ऐसा होगा डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी


रियलमी (Realme) चीन में अपनी Q सीरीज में नए फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. रियलमी Q5 सीरीज़ (Realme Q5 Series) 20 अप्रैल को चीन में पेश करेगी. रियलमी ने कंफर्म किया है कि इस सीरीज़ में Realme Q5, Realme Q5i और Realme Q5 Pro शामिल होंगे. जहां अभी तीन फोन के बारे में डिटेल नहीं मिली है, कंपनी ने रियलमी Q5 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशंस को कंफर्म कर दिया है.

रियलमी के Weibo अकाउंट से इस बात की पुष्टि हुई है कि Realme Q5 Pro में 80W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी.

पता चला है कि ये फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा. Realme Q5 Pro में 6.62-इंच FHD + AMOLED पैनल होगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है.

मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा
Realme Q5 Pro के रियर पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन स्क्रीन पर होल-पंच कैमरा कटआउट के साथ आएगा, जबकि पावर बटन दाईं ओर और वॉल्यूम बटन दाईं ओर मिलेगा. यूज़र्स नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी देख सकते हैं.

साइड और बैक पर फिंगरप्रिंट रीडर की कमी से पता चलता है कि फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और AMOLED स्क्रीन का इस्तेमाल करेगा. ऐसा माना जा रहा है कि Realme Q5 Pro में येलो कलर फिनिश के साथ एक हल्का और गहरा चेकरबोर्ड डिज़ाइन है, जो इसे एक विशिष्ट रेसर सौंदर्य प्रदान करता है.

चीनी टिप्सटर ‘पांडा इज बाल्ड’ के हालिया लीक से पता चलता है कि गीकबेंच पर फोन लीक हो गया है. गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme Q5 Pro स्नैपड्रैगन 870 SoC के साथ 8GB रैम के साथ आएगा.

Tags: Realme, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular