Friday, July 23, 2021
Home गैजेट्स लॉन्च से पहले लीक हुए Moto G20 के फीचर्स और फोटो, 10...

लॉन्च से पहले लीक हुए Moto G20 के फीचर्स और फोटो, 10 हज़ार रुपये तक हो सकती है कीमत


Motorola अब Moto G10 और Moto G30 फोन के बाद जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Moto G20 भारत में लॉन्च करने वाला है। Moto G20 के स्पेसिफिकेशन और रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ये फोन मोटो जी 10 पावर के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। Moto G20 वाटर-स्टाइल-नॉच और  हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के साथ आ सकता है। Moto G20 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है। 

 

ये भी पढ़ें:- गुम या चोरी हो गया है Aadhaar Card तो ऐसे करा ले फटाफट रीप्रिंट, नहीं पड़ेगी रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर की जरूरत

 

भारत में Moto G20 की संभावित कीमत 
टिपस्टर सुधांशु और 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, Moto G20 कुछ मामूली से अपग्रेड और उनग्रेड के साथ आएगा। Moto G20 की कीमत भारत में लगभग 10,000 रुपये के करीब होगी। इसके साथ ही टिपस्टर ने अपकमिंग फोन से जुड़े कुछ रेंडर और फीचर्स को भी साझा किया है। हालांकि इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई खबर नहीं मिली है।

 

Moto G20 की खासियतें
Moto G20 में 6.5 इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T700 SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है। 

 

ये भी पढ़ें:- कम पैसे खर्च कर पाना चाहते हैं ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग, तो कराएं Airtel, Jio और Vi के इन धांसू प्लान्स से रिचार्ज

 

Moto G20 कैमरा और बैटरी 
Moto G20 में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। यह 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सेल मैक्रो से लैस हो सकता है। फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। वहीं यूएस FCC लिस्टिंग ने दावा किया कि स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular