Sunday, January 16, 2022
Homeराजनीतिलॉस एंजिल्स में कोरोनावायरस के नए मामले पिछले कुछ दिनों की तुलना...

लॉस एंजिल्स में कोरोनावायरस के नए मामले पिछले कुछ दिनों की तुलना में तीन गुना से भी ज्यादा दर्ज



डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अमेरिका में सबसे अधिक आबादी वाले लॉस एंजिल्स काउंटी में एक दिन में कोरोनावायरस के मामलों में वृद्धि पिछले कुछ दिनों की तुलना में 3 गुना से अधिक हो गई है। ये आंकड़े स्थानीय सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने साझा किए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, लॉस एंजिल्स काउंटी पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर 9,988 नए मामले दर्ज किए, जो काउंटी में 1 करोड़ से ज्यादा निवासियों के साथ 11 महीनों में एक रिकॉर्ड मामले हैं, जिसमें मंगलवार को 3,052 नए मामले दर्ज किए गए। विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटे में 21 लोगों की मौत हुई, जिससे काउंटी के मामले और मरने वालों की संख्या बढ़कर क्रमश: 1,595,239 और 27,533 हो गई।

काउंटी में वर्तमान में कोरोनावायरस से संक्रमित 801 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। विभाग के अनुसार, शुक्रवार तक वायरस के लिए कोरोना पॉजिटिव लोगों की औसत दैनिक दर बढ़कर 15 प्रतिशत हो गई। स्थानीय सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने इस सप्ताह की शुरूआत में चेतावनी दी थी कि काउंटी महामारी के दौरान सबसे तेज वृद्धि में से एक देख रहा है, जो ओमिक्रॉन वेरिएंट के त्वरित संचलन को दर्शाता है।

विभाग ने लोगों से टीकाकरण या बूस्टर प्राप्त करने का आग्रह किया क्योंकि नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं। विभाग ने चेतावनी जारी की है, जिसमें छुट्टी, यात्रा या सभाओं और लोगों को घर के अंदर और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर मास्क पहनने और बीमार महसूस करने पर टेस्ट करने की सलाह दी गई है।

(आईएएनएस)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular