Thursday, July 29, 2021
Home राजनीति लोहे से दाग कर मासूम को मार डाला: गया में सुबह से...

लोहे से दाग कर मासूम को मार डाला: गया में सुबह से गायब था 8 साल का मासूम, रात में एक लावारिस कार से मिली लाश


गया28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अमन कुमार की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

अमन कुमार की फाइल फोटो।

बोधगया के मगध यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के गौरा शोभा खाप में रविवार देर रात एक कार में 8 साल के बच्चे की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। बच्चे के बदन पर गर्म लोहे से दागे जाने के कई निशान हैं। चेहरे पर भी गर्म पानी उलेड़े जाने की बात कही जा रही है। यही नहीं बच्चे के मुंह और नाक में अपराधियों ने रुई ठूंस रखा था। यह देखते ही गांव वालों के होश उड़ गए। उमेश के घर में कोहराम मच गया। गांव में सन्नाटा पसर गया। कार के नजदीक बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि गोरा शोभा खाप गांव निवासी उमेश पासवान का लड़का अमन कुमार 11 बजे से ही लापता था। हालांकि, घरवाले उसकी तलाश में जुटे थे पर कहीं पता नहीं चला। इसके बावजूद उमेश पासवान और उनके घरवालों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। इस बीच शाम हो गयी। शाम ढलते व अंधेरा होते ही गांव के लोग तेजी के साथ लड़के की तलाश में जुट गए।

इसी बीच करीब रात करीब 8 बजे शोभा खाप गांव के निकट कुछ ही दूरी पर ही सड़क किनारे बीते कुछ दिनों से खराब पड़ी स्विफ्ट डिजायर कार पर गांव के कुछ लोगों को शक हुआ। गांव के लोगों ने कार का दरवाजा खोल कर देखा तो कार के पिछली सीट पर लापता लड़के का शव पड़ा हुआ मिला।

इधर, DSP विनोद रावत ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं लोगों का कहना है कि उमेश पासवान की पत्नी को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। विवाद को लेकर पंचायती कराए जाने को लेकर भी समाज के लोगों के बीच प्रयास चल रहा था। इसी बीच यह घटना हो गयी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular