Home गैजेट्स लो आ गया: ₹8000 से कम में 18W फास्ट चार्जिंग वाला पहला...

लो आ गया: ₹8000 से कम में 18W फास्ट चार्जिंग वाला पहला स्मार्टफोन, साथ में ब्लूटूथ हेडसेट FREE

0
15
Hindustan Hindi News


itel ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए भारत में नए हैंडसेट Vision 3 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है। फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह 8 हजार रुपये से कम में 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग देने वाला देश का पहला स्मार्टफोन है। फोन की सेल शुरू हो चुकी है। आप इसे अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फोन की ऑफलाइन सेल अगले हफ्ते शुरू होगी। फोन के साथ कंपनी फ्री ब्लूटूथ हेडसेट दे रही है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है।

आइटेल विजन 3 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.6 इंच का एचडी+ IPS वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। आइटेल विजन 3 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दे रही है।

यह भी पढ़ें: इस ऑफर का नहीं कोई तोड़! 2800 रुपये से कम में खरीदें 24 हजार रुपये वाला OnePlus का 5G फोन

इसमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक VGA कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस-अनलॉक फीचर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी AI पावर मास्टर और रिवर्स चार्जिंग जैसे फीचर के साथ आती है। 

कंपनी ने इस 4G फोन को ज्वेल ब्लू, मल्टी-कलर ग्रीन और डीप ओशन ब्लैक में लॉन्च किया है। ओएस की बात करें तो आइटेल का यह नया फोन ऐंड्रॉयड 11 के  साथ आता है। फोन को कंपनी खास स्कीम के साथ ऑफर कर रही है, जिसके तहत यूजर्स को खरीद से 100 दिन तक के लिए वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलता है। 

यह भी पढ़ें: मई में आएगा Xiaomi का जबर्दस्त फ्लैगशिप फोन, प्रीमियम डिजाइन और जबर्दस्त फीचर उड़ा देंगे होश



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here