Sunday, December 5, 2021
Homeमनोरंजनवजन घटाने के बाद Bharti Singh ने पति के दोस्त को बनाया...

वजन घटाने के बाद Bharti Singh ने पति के दोस्त को बनाया ‘दूर का बॉयफ्रेंड’, देखें वीडियो


नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वो अपने वेट लॉस की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. भारती सिंह के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बीच इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैमरा के सामने अपने दूर के बॉयफ्रेंड से मिलवा रही हैं. 

भारती का ‘दूर का बॉयफ्रेंड’

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो लोगों से अपने दूर के बॉयफ्रेंड से मिलवा रही हैं. इतने में कैमरामैन उनसे कहते हैं कि हर्ष नाराज हो जाएंगे. इस पर भारती कहती हैं यह उनके भी दोस्त हैं. वो वीडियो के अंत में कहती नजर आ रही हैं, कि क्या आप मुझे और पतला देखना चाहते हैं? 

 

 

कई नाम से हैं मशहूर

भारती सिंह (Bharti Singh) एक भारतीय स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं. वह दर्शकों के बीच ‘लल्ली’ के नाम से बेहद मशहूर हैं.इसके अलावा वह ‘द कपिल शर्मा शो’ की टिल्‍ली यादव के नाम से भी जानी जाती हैं. भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर पंजाब में हुआ.

कई परेशानियों का किया सामना

पूरी दुनिया को अपने मजाकिया अंदाज से हंसाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी रियल लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना करते हुए इस कामयाबी को हासिल किया. कम उम्र में भारती सिंह के पिता गुजर गए थे जिसकी वजह से भारती की ऊपर उनकी पूरी फैमिली की जिम्मेदारी आ गई थी. पंजाब के अमृत शहर की रहने वाली भारती का मुंबई तक के सफर करने में कई उतार चढ़ाव देखने पड़े.

भारती सिंह का करियर 

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी का मशहूर शो ‘इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से की थी. इस शो में भारती की कॉमेडी को इतना ज्यादा पसंद किया गया जिसके बाद उन्होंने पलट कर देखा नहीं. इसके बाद एक के बाद एक शो करती गईं. जिनमे कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं. भारत अच्छी कॉमेडियन के साथ- साथ अच्छी डांसर भी है इसकी झलक डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा में दिख चुका है.

यह भी पढ़ें-  कैटरीना ने समंदर किनारे पहनी ऐसी ड्रेस, तारीफ किए बिना रह नहीं पाए लोग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular