Tuesday, November 30, 2021
Homeगैजेट्सवनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन लॉन्च, भारत में कल से बिक्री शुरू;...

वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन लॉन्च, भारत में कल से बिक्री शुरू; अमेजन पर ऑफर्स की भरमार


लंबे इंतजार के बाद फाइलनी वनप्लस ने नॉर्ड 2 का स्पेशल एडिशन जिसे वनप्लस नॉर्ड पैक-मैन एडिशन कहा जा रहा है, लॉन्च कर दिया है। नए फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें यूजर्स के लिए मजेदार गेम, चैलेंजेस और स्पेशल विशेष पैक-मैन कंटेंट के साथ पूरी तरह से कस्टमाइज्ड फोन एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

भारत में वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन की कीमत-ऑफर्स
– भारत में वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन की बिक्री मंगलवार दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। भारत में इसका एकमात्र 12GB+256GB वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 37,999 रुपये है। ग्राहक इसे वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, वनप्लस डॉट इन और अमेजन से खरीद सकेंगे।
– उपयोगकर्ता अपने वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन को खरीदते समय 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। अमेज़न पर, सिटीबैंक उपयोगकर्ता 1000 रुपये के लिए तत्काल बैंक छूट और 3 और 6 महीने के ईएमआई ऑप्शन पर 1250 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।
– उपभोक्ता अपने वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन की खरीद पर 3 महीने का Spotify प्रीमियम भी मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। वे अपने रेड केबल क्लब प्लेटफॉर्म के जरिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि कुछ नियम व शर्तें लागू होंगी।

ये भी पढ़ें- आवाज से कंट्रोल होने वाली पहली स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कल से बिक्री शुरू; देखें कीमत

वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन में क्या है खास
– वनप्लस नॉर्ड 2 × पैक-मैन एडिशन में एक बड़ी 4500mAh डुअल सेल बैटरी है जिसे केवल 30 मिनट में 0-100% से चार्ज किया जा सकता है। फोन वार्प चार्ज 65 को सपोर्ट करता है। वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन में एक 90Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले, दो 5G सिम कार्ड स्लॉट, और OxygenOS 11.3 के साथ प्री-इंस्टॉल आता है।
– वनप्लस नॉर्ड 2 × पैक-मैन एडिशन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200-एआई चिपसेट पर काम करता है। एडवांस्ड कैमरा फीचर्स को शक्ति देने के अलावा, वनप्लस नॉर्ड 2 × पैक-मैन एडिशन के अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200-एआई चिपसेट भी ओरिजनल वनप्लस नॉर्ड की तुलना में 65% तेज सीपीयू परफॉर्मेंस और 125% बेहतर जीपीयू परफॉर्मेंस प्रदान करता है।
– स्मार्टफोन समान शक्तिशाली कैमरा हार्डवेयर के साथ आता है, वार्प चार्ज 65 के साथ बड़ी 4500mAh की बैटरी, और रेगुलर वनप्लस नॉर्ड 2 के समान तेज़ और स्मूद परफॉर्मेंस प्रदान करता है। डिवाइस के पीछे एक 50MP AI ट्रिपल कैमरा है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन सपोर्ट करता है और एक Sony IMX766 सेंसर से लैस है।
– वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडिशन एक DIY पैक-मैन फोन होल्डर के साथ आता है, जिसमें आर्केड क्लासिक के लोकप्रिय पात्र हैं। होल्डर का डिज़ाइन प्रसिद्ध पेनरोज़ स्टेयर्स से प्रेरित है और पैक-मैन के आईकॉनिक गेमप्ले लूप का प्रतीक है।
ये भी पढ़ें- बस कुछ दिन और! आ रहा है ओप्पो फोल्डेबल फोन, देखें लॉन्च डेट और फीचर्स
– वनप्लस नॉर्ड 2 × पैक-मैन एडिशन भी कस्टम स्टेबल और डायनामिक वॉलपेपर के साथ आता है, जो वनप्लस यूनिवर्स में पैक-मैन की यात्रा के विभिन्न चरणों को दर्शाता है। पैक-मैन के सहज ज्ञान युक्त गेमप्ले के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में, उपयोगकर्ताओं को कई छिपे हुए वॉलपेपर को अनलॉक करने के लिए डिवाइस पर ही चुनौतियों को पूरा करना होगा।
– डिवाइस पर अन्य पैक-मैन कंटेंट में एक कस्टम कैमरा फ़िल्टर, कस्टम एनिमेशन और गेम पैक-मैन 256 प्री-इंस्टॉल शामिल है ताकि उपयोगकर्ता तुरंत उच्च स्कोर का पीछा करना शुरू कर सकें, छर्रों पर कुतरना शुरू कर सकें, और भूतों को मात दे सकें।
– यह डिवाइस पैक-मैन कंटेंट जैसे रिंगटोन, फोटो स्टिकर और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। जिनमें से सभी को वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन एडिशन पर ही चुनौतियों को पूरा करके अनलॉक किया जा सकता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular