Sunday, June 26, 2022
Homeविश्ववर्ल्ड वॉर की आशंका के बीच एडल्ट इंडस्ट्री में बहार, काफी बढ़...

वर्ल्ड वॉर की आशंका के बीच एडल्ट इंडस्ट्री में बहार, काफी बढ़ गई है क्लाइंट की संख्या


वॉशिंगटन: रूस और यूक्रेन की जंग (Russia-Ukraine War) में सेक्स इंडस्ट्री (Sex Industry) फल-फूल रही है. यूएस की एक मशहूर सेक्स वर्कर (Sex Worker) का कहना है तीसरे विश्व युद्ध (World War-3) की आशंका के चलते उसके क्लाइंट की संख्या काफी बढ़ गई है. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से जहां ये इंडस्ट्री सबसे ज्यादा प्रभावित हुई थी, वहीं जंग ने उस नुकसान की भरपाई कर दी है. 

खतरनाक हो सकते हैं हालात

शुरुआत में माना जा रहा था कि दो देशों की जंग तीसरे विश्व युद्ध का कारण बन सकती है. हालांकि, अमेरिका सहित कोई भी मुल्क अब तक सीधे तौर पर इसमें शामिल नहीं हुआ है. लेकिन यदि व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) कुछ और बड़ा करते हैं, तो स्थिति खतरनाक हो सकती है. इसलिए लोग किसी अनहोनी से पहले शारीरिक सुख की इच्छा पूरी करने के लिए सेक्स वर्कर्स के पास पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें -यूक्रेन के आगे पस्त हुई पुतिन की सेना, घर वापसी के लिए खुद को गोली मार रहे सैनिक!

इस डर से Brothel पहुंच रहे लोग

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लास वेगास, नेवादा के पास स्थित चिकन रैंच लीगल वेश्यालय (Chicken Ranch legal brothel near Las Vegas, Nevada) की रोक्सैन प्राइस (Roxanne Price) का कहना है कि जंग छिड़ने के बाद से सेक्स इंडस्ट्री के कारोबार में तेजी आई है. तीसरे विश्व युद्ध की आशंका से डरे ज्यादातर पुरुष अपनी इच्छा पूरी करने के लिए Brothel पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘जंग ने महामारी के समय हुए नुकसान की भरपाई कर दी है. यदि विश्व युद्ध हुआ तो पता नहीं कितने लोगों की जान जाएगी. यही डर पुरुषों को हमारे पास लेकर आ रहा है’. 

कोरोना ने घर में कर दिया था कैद

कोरोना की शुरुआत के समय रोक्सैन प्राइस जैसी सेक्स वर्कर्स के सामने रोजीरोटी का संकट उत्पन्न हो गया था. रोक्सैन ने बताया कि महामारी के चलते क्लाइंट आने बंद हो गए थे. उन्हें भी सबकुछ छोड़कर घर में कैद होने के लिए मजबूर होना पड़ा था. हालांकि, उन्हें उम्मीद थी कि कोरोना के मामले कम होने पर स्थिति सुधरेगी. रोक्सैन ने कहा, ‘मैंने भविष्यवाणी भी की थी कि कोरोना का असर कम होते ही क्लाइंट आएंगे. लेकिन जंग के चलते इसमें एकदम से उछाल आ गया है’. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular