Friday, August 19, 2022
Homeमनोरंजनविजय देवरकोंडा के स्टाइलिस्ट ने किया खुलासा, बताया क्यों 'लाइगर' स्टार ने...

विजय देवरकोंडा के स्टाइलिस्ट ने किया खुलासा, बताया क्यों ‘लाइगर’ स्टार ने पहनी थी 199 रुपये की चप्पल’


साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं. करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के साथ विजय देवरकोंडा बॉलीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं. फिल्म 5 अलग-अगल भाषाओं में 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें विजय जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ‘लाइगर’ स्टार 199 रुपये की चप्पल में दिखाई दिए, जो अब खासा चर्चा का विषय बन गई है. हाल ही में उनके स्टाइलिस्ट ने खुलासा किया कि आखिर क्यों वह इवेंट के दौरान चप्पल पहनकर पहुंचे थे.

फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हैदराबाद और मुंबई में आयोजित किया गया. मुंबई में हुए इस इवेंट में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी को-स्टार अनन्या पांडे के साथ स्पॉट हुए. इवेंट में करण जौहर, चार्मी कौर के साथ रणवीर सिंह भी शामिल हुए, जो इवेंट के चीफ गेस्ट थे. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सभी का ध्यान विजय देवरकोंडा की चप्पल पर गया, जो सिर्फ 199 रुपए की थी.

स्टाइलिश ने किया खुलासा
विजय देवरकोंडा की स्टाइलिश हरमन कौर ने खुलासा किया और बताया कि उन्होंने 199 रुपए की चप्पल क्यों पहन रखी थी? पिंकविला से बात करते हुए बताया, ‘लाइगर प्रमोशंस का मैं इंतजार कर रही थी. विजय के लुक के लिए कई सारे ब्रांड और डिजाइनर्स फॉलो कर रहे थे. मैं भी एक्टर के लुक को टॉप लेवल का बनाने की तैयारी में थी, लेकिन वो तब तक ही था जब तक की विजय ने मुझे फोन नहीं किया’

इसलिए पहनी थी विजय देवरकोंडा ने चप्पल
उन्होंने आगे कहा कि विजय देवरकोंडा ने मुझे खासतौर पर बेसिक चप्पल के लिए कहा था और कहा कि कैरेक्टर के काफी करीब रखो और इसे अंडरडॉग लुक की तरह रखो, उन्होंने मुझसे एक बेसिक चप्पल के मांग की, मैं इसे लेकर थोड़ी झिझक रही थी, लेकिन मुझे विजय के ड्रेसिंग सेंस के आइडिया को लेकर विश्वास था, मैं जानती थी वह कुछ ऐसा करेंगे जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन जाएगा और वैसा ही हुआ.

रणवीर सिंह ने ऐसे उड़ाई थी ‘लाइगर’ स्टार की खिल्ली
मुंबई मे लाइगर का ट्रेलर प्रमोट करने से पहले विजय हैदराबाद में अनन्या पांडे के साथ थे. मुंबई के इवेंट में एक्टर रणवीर सिंह ने उनके लुक को लेकर कॉमेंट भी किया थी. उन्होंने कहा, ‘भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है, यह मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आया है या मैं इनके ट्रेलर लांच कर आया हूं.’ आपको बता दें कि साउथ स्टार्स अपनी सिंपलिटी के लिए जाने जाते हैं. चाहे वो प्रभास, रजनीकांत हो या विजय देवरकोंडा.

Tags: Liger, Vijay Deverakonda





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular