Sunday, June 26, 2022
Homeमनोरंजनविद्या बालन को किस करने से डरता था बॉलीवुड का 'सीरियल किसर',...

विद्या बालन को किस करने से डरता था बॉलीवुड का ‘सीरियल किसर’, इस बात का था खौफ


नई दिल्ली: विद्या बालन (Vidya Balan) को बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा के रूप में जाना जाता है. अपने रोल में किस तरह जान डालनी है, एक्ट्रेस को बखूबी आता है. यूं तो एक्ट्रेस को बोल्ड रोल करने में भी कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन उन्हें किस करने में बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का पसीना छूट गया था और कारण जानकर आप खुद की हंसी रोक नहीं पाएंगे. 

इमरान को थी परेशानी

इमरान खान (Emraan Hashmi) को यूं तो बॉलीवुड का सबसे बड़ा सीरियल किसर माना जाता है. लेकिन इस एक्टर को हालत उस वक्त पतली हो गई उन्हें विद्या बालन को फिल्म में किस करना था. इमरान ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. कई एक्ट्रेसेस के साथ उन्होंने हॉट सीन्स भी दिए हैं मगर विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ किसिंग सीन करने पर उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था.

किसिंग सीन से लगता था डर

दरअसल इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और विद्या बालन (Vidya Balan) ने साल 2013 में आई फिल्म ‘घनचक्कर’ में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन फिल्माए गए थे. फिल्म भले ही औसत रही हो मगर इन सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बताया जाता है कि फिल्म में विद्या बालन के साथ किसिंग सीन शूट करने के बाद इमरान घबरा जाते थे और उनसे एक सवाल करते थे.

विद्या ने खुद किया था खुलासा

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के निर्माता विद्या बालन (Vidya Balan) के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapoor) थे और यही वजह थी कि इमरान के पसीने छूट जाते थे. बताया जाता है कि विद्या के साथ किसिंग सीन शूट करने के बाद  इमरान उनसे कहते थे कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे? नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में विद्या के इस किस्से का खुलासा भी किया था. विद्या ने बताया था कि इमरान फिल्म निर्माता सिद्धार्थ को लेकर काफी असहज होते थे.

यह भी पढ़ें- ट्विकंल ने खोली घर की पोल, कहा- ‘अक्षय नहीं मैं उठाती हूं बच्चों की पढ़ाई का खर्च’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular