Sunday, November 28, 2021
Homeमनोरंजनविद्युत जामवाल ने खाई कसम, बोले- 'कभी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल...

विद्युत जामवाल ने खाई कसम, बोले- ‘कभी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करूंगा’


नई दिल्लीः दुनिया के बेहतरीन मार्शल आर्टिस्टों में से एक विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने कई बार फिटनेस के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. वे फिल्मों में खतरनाक स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं. अब एक्टर हॉलीवुड में करियर बनाने के बारे में सोच रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय एजेंसी के साथ करार किया है, ताकि उन्हें वे प्रोजेक्ट्स मिल सकें, जिनकी ग्लोबल अपील हो.

फिलहाल, विद्युत के पास फिल्म ‘सनक’ (Sanak) और ‘कमांडो 4’ (Commando 4) हैं. वे ‘सनक’ में बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा ( Rukmini Maitra) के साथ दिखाई देंगे, जो इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. कनिष्क वर्मा निर्देशित इस फिल्म में चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी नजर आएंगे.

विद्युत की पिछली फिल्म ‘खुदा हाफिज’ (Khuda Haafiz) ने अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म के निर्माताओं ने इसके सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है. विद्युत और शिवालिका ओबेरॉय ने स्क्रिप्ट पढ़ना शुरू कर दिया है. फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर करेंगे. निर्माता जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं.

हाल में एक इंटरव्यू में विद्युत ने बताया था कि वे अपनी फिल्मों में कभी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, ‘मैं एक्शन स्टार बनने के लिए इंडस्ट्री में आया था. अगर मैं बॉडी डबल्स का इस्तेमाल करना शुरू कर दूं तो यह खुद से और दर्शकों से झूठ बोलने जैसा होगा. मुझे स्टंट करना पसंद है. मैं किसी और को इसका आनंद क्यों लेने दूं? मैं हर एक सीन का अनुभव करना चाहता हूं, भले ही मुझे 10 मिनट तक मरने का नाटक ही क्यों न करना पड़े. अगर मैंने आज ऐसा नहीं किया, तो मैं आलसी हो जाऊंगा और एक्शन छोड़ने वाले कई एक्टर्स की तरह खत्म हो जाऊंगा.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular