Friday, May 20, 2022
Homeखेलविराट को अब पसंद नहीं करता उनका ही ये खास प्लेयर, कप्तानी...

विराट को अब पसंद नहीं करता उनका ही ये खास प्लेयर, कप्तानी में खेलना भी नहीं आया रास!


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) कुछ ही दिनों के बाद होने जा रहा है. मेगा ऑक्शन से पहले सभी 10 टीमों ने अपने 3 खिलाड़ियों को रिेटेन कर लिया है. इसी कड़ी में आरसीबी (RCB) ने अपने तीन प्लेयर्स के तौर पर विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया. वहीं आरसीबी ने पिछले सीजन रिकॉर्ड 32 विकेट लेने वाले हर्षल पटेल को रिटेन नहीं किया. पूरा सीजन विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में खेलने वाले हर्षल ने टीम से ड्रॉप होने के बाद ये तक कह दिया कि उन्हें विराट से ज्यादा बेहतर कोई और कप्तान लगता है. 

हर्षल ने इस खिलाड़ी को बताया बेहतर कप्तान

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने हाल ही में अपने फेवरेट कप्तान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये खिलाड़ी विराट कोहली नहीं है. पिछले सीजन रिकॉर्ड 32 विकेट लेने वाले हर्षल ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि वो अगले सीजन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके के लिए खेलना चाहते हैं. इसके अलावा जब हर्षल से पूछा गया कि उनका फेवरेट कप्तान कौन है तो उन्होंने विराट (Virat Kohli) की जगह महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया. हर्षल ने ये बात शायद इसलिए कही क्योंकि शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें आरसीबी ने रिटेन नहीं किया. 

आरसीबी ने नहीं किया रिटेन

हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन किया. इस गेंदबाज ने पिछले सीजन रिकॉर्ड 32 विकेट लेने का कारनामा किया. इसके अलावा इस घातक बॉलर ने पर्पल कैप भी अपने नाम की. लेकिन इसके बावजूद भी हर्षल को इस टीम से ड्रॉप होना पड़ा, जोकि वाकई हैरान करने वाला फैसला था. अब हर्षल एक बार फिर से मेगा ऑक्शन में अपना नाम देंगे और ये देखना खास होगा कि उन्हें कौनसी टीम खरीद लेती है.

इस तारीख को होगा ऑक्शन

दरअसल हाल ही में एक नई खबर सामने आई है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 11, 12 और 13 फरवरी को होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुद बीसीसीआई के किसी सोर्स ने ये बात क्लियर की है. बता दें कि ये निर्णय नई फ्रेचाइजी अहमदाबाद और लखनऊ से कंफर्म कर के ही लिया गया है. इस साल ऑक्शन में 8 नहीं 10 टीमें उतरने वाली हैं. 8 टीमों के अलावा अहमदाबाद और लखनऊ की टीम भी ऑक्शन में उतरने वाली हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular