Friday, January 21, 2022
Homeखेलविराट-रोहित के बीच है भयंकर अनबन, दोनों में विवाद के बड़े संकेत...

विराट-रोहित के बीच है भयंकर अनबन, दोनों में विवाद के बड़े संकेत आए सामने!


नई दिल्ली: रोहित शर्मा को हाल ही में बीसीसीआई ने भारत की वनडे क्रिकेट टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है. जब से बीसीसीआई ने विराट कोहली को उनके पद से हटाया है तभी से रोज कोई ना कोई विवादित खबर लोगों के सामने आ रही है. इसी बीच एक दिग्गज ने दावा कर दिया है कि विराट और रोहित के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह ये दोनों एक दूसरे की कप्तानी में खेलने के लिए तैयार नहीं है. 

विराट-रोहित में अनबन

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को लगता है कि भारत के नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच शायद चीजें ठीक नहीं चल रही हैं क्योंकि टेस्ट टीम से शर्मा बाहर हो गए हैं तो वहीं, कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. अजहरुद्दीन ने कोहली के वनडे सीरीज से ब्रेक लेने के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी छुट्टी लेने का समय गलत है और वह सही समय पर ब्रेक ले सकते थे.

रेस्ट लेने पर भड़के अजहर

क्रिकेटर से राजनेता बने अजहरुद्दीन ने कहा कि टेस्ट सीरीज में रोहित की अनुपस्थिति और अब कोहली का वनडे सीरीज से ब्रेक, टीम में कुछ भी सही न होने की अटकलें लगने लगेंगी. अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया, ‘विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और रोहित शर्मा आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि ब्रेक लेने में कोई बुराई नहीं है लेकिन सही समय पर छुट्टी लेनी चाहिए थी. इससे भारतीय टीम में दरार की अटकलें तेज हो जाएंगी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोहली वनडे सीरीज मिस करने जा रहे हैं क्योंकि वह अपनी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन मनाने के लिए समय निकालना चाहते हैं. वामिका का जन्म पिछले साल 11 जनवरी को हुआ था और कोहली अपने परिवार के साथ छुट्टी की योजना बना रहे हैं.’

बीसीसीआई को कोई जानकारी नहीं

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के वनडे सीरीज से ब्रेक का कोई औपचारिक आग्रह नहीं किया है. कोहली सेंचुरियन में 26 दिसंबर से शुरू हो रही तीन टेस्ट की सीरीज में भारत की अगुआई करेंगे. टेस्ट सीरीज केपटाउन में 15 जनवरी को तीसरे और अंतिम टेस्ट के साथ खत्म होगी. इसके बाद 19 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular