Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन शहनाज गिल के Tommy डायलॉग पर अमेरिकी शो 'FRIENDS' का तड़का, देखकर...

शहनाज गिल के Tommy डायलॉग पर अमेरिकी शो ‘FRIENDS’ का तड़का, देखकर नहीं रुकेगी हंसी


(photo credit: instagram/@)

(photo credit: instagram/@)

इस बार यशराज मुखाते ने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के डायलॉग को एडिट किया है और यह इंटरनेट सनसनी बन गया है. यशराज ने बिग बॉस में शहनाज के डायलॉग ‘साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी’ को बीट्स के साथ शानदार टच दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 28, 2020, 10:06 AM IST

मुंबईः कुछ दिनों पहले तक लोगों की जुबान पर एक ही सवाल था, और वह था ‘साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya)’ में कोकिलाबेन का डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था?’ यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने अतरंगी अंदाज में इस डायलॉग को रीक्रिएट किया था और सोशल मीडिया (Social Media) पर यह खूब वायरल हुआ था. अब यशराज एक ऐसा ही और वीडियो लेकर आ गए हैं. इस बार उन्होंने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के डायलॉग को एडिट किया है और यह इंटरनेट सनसनी बन गया है. यशराज ने बिग बॉस में शहनाज के डायलॉग ‘साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी’ को बीट्स के साथ शानदार टच दिया है.

अब शहनाज के इसी डायलॉग विद बीट्स के साथ एक वीडियो एडिट किया है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज़ के डायलॉग पर अमेरिकी शो फ्रेंड्स के कुछ मजेदार मूमेंट एडिट किए गए हैं. यह वीडियो केतन प्रशांत बख्शी नाम के वीडियो एडिटर ने एडिट किया है. जो कि सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. हर तरफ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में अमेरिकी टीवी शो ‘Friends’ के रॉस और रशेल की लड़ाई से लेकर जॉय के ड्रम बजाने वाले सीन से लेकर और अन्य सीन्स को एड किया गया है. इस वीडियो को अभी तक इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं यूजर कमेंट्स के जरिए इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देने से भी पीछे नहीं हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने इसे अब तक का सबसे मजेदार वीडियो बताया है. वहीं कोई इसे शहनाज के डायलॉग ‘साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी’ का सबसे बेहतरीन वर्जन बता रहे हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular