Wednesday, October 20, 2021
Home राजनीति शादीशुदा महिला ने पड़ोसी के प्यार में घर छोड़ा: बक्सर में दो...

शादीशुदा महिला ने पड़ोसी के प्यार में घर छोड़ा: बक्सर में दो बच्चों और पति को छोड़ प्रेमी के साथ जीवन गुजारने की जिद्द, परिवार और समाज की भी नहीं सुनी


बक्सरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही है। - Dainik Bhaskar

महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही है।

बक्सर में 8 वर्ष पूर्व ब्याह कर लाई गई एक महिला किशोर प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने दो बच्चों और पति को छोड़ दिया। महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही है। घटना के मुरार थाना क्षेत्र स्थितओझा बरांव गांव की है। इस बात को लेकर पूर्व में भी कई बार सामाजिक स्तर पर पंचायत हुई लेकिन जब बात नहीं बनी तो लोगों ने इस मामले को लेकर पुलिस से सहयोग मांगा बाद में पुलिस के स्तर पर दोनों पक्षों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया।

लेकिन इन सब के बावजूद महिला नहीं मानी और अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कह है।ऐसे में पुलिस ने घरवालों की रजामंदी से महिला को जहां उसके मायके थाना क्षेत्र के भसारी गांव भेज दिया। किशोर को उसके किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया गया है। मामले को लेकर महिला के मायके तथा ससुराल दोनों जगह तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं, किशोर के घर वाले भी इस बात को लेकर खासे परेशान हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि मुरार थाना क्षेत्र के ओझा बरांव के रहने वाले सुनील राय की शादी 8 वर्ष पूर्व भसारी गांव के रहने वाली मीरा कुमारी के साथ हुई थी। शादी से उनके दो बच्चे भी हैं, जिनकी उम्र 6 साल और 5 साल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 3 वर्षों से मीरा का संबंध पड़ोस में रहने वाले एक किशोर से हो गया था। तभी से उसके प्यार में पागल हो गयी है। वह अपने बच्चों और पति को छोड़ बार-बार उसके साथ चली जाती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular