Home मनोरंजन शादी की खबरों के बीच टूटा श्रद्धा कपूर का दिल, चार साल...

शादी की खबरों के बीच टूटा श्रद्धा कपूर का दिल, चार साल बाद बॉयफ्रेंड से अलग किए रास्ते!

0
31
Share


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछले काफी दिनों से लाइमलाइट में नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म की शूटिंग शुरू की है. जिसके गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर का अब ब्रेकअप हो गया है. कुछ समय पहले इनकी शादी के भी चर्चे थे, लेकिन अब श्रद्धा के अलग होने की खबर आ रही है. 

चार साल का रिश्ता टूटा

श्रद्धा ने कभी भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को रिवील नहीं किया, लेकिन बीटाउन में ऐसे चर्चे रहे हैं कि वह फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ रिश्ते में हैं. दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं और खबरें तो यहां तक आई कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. लेकिन इन सब अटकलों के बीच खबर है कि 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपनी राहों को अलग कर ब्रेकअप (Shraddha Kapoor Breaks Up with Rohan Shrestha) कर लिया है.

जनवरी से चल रही थी खटपट

पिंकविला की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि दोनों की राहें अब जुदा हो गई हैं. दोनों के करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि रोहन श्रेष्ठ गोवा में श्रद्धा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा भी नहीं थे. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच में इस साल की शुरुआत यानी जनवरी 2022 से ही खटपट चल रही थी और फरवरी में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. हालांकि उनके ब्रेकअप का क्या कारण है? इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है और अगर न ही ब्रेकअप के बारे में दोनों में से किसी ने ऑफिशयली तौर पर कुछ कहा है.

श्रद्धा की फिल्में

आपको बता दें कि ‘आशिकी-2’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास बना चुकीं श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं. वह फिलहाल रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास ‘चालबाज इन लंदन’ और विशाल फुरिया की ‘नागिन’ पाइपलाइन में है.

यह भी पढ़ें- पत्नी ने जब देखे इमरान हाशमी के किसिंग सीन, गुस्से में एक्टर का कर दिया ऐसा हाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here