Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीतिशामली... कुट्टू आटा में मिलावट करने वालों पर कार्रवाई: आटा की रोटी...

शामली… कुट्टू आटा में मिलावट करने वालों पर कार्रवाई: आटा की रोटी खाने से 14 लोग पड़े थे बीमार, भास्कर की खबर के बाद जागा प्रशासन


शामली16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शामली जनपद में एक बार फिर भास्कर की खबर का असर हुआ है। जहां पर थाना भवन थाना क्षेत्र में मिलावटखोरों के शिकार बने कुट्टू के आटे के माध्यम से करीब डेढ़ दर्जन लोग बीमार हुए थे। खबर दिखाए जाने के बाद जिलाधिकारी ने संज्ञान लिया है। जिसमें शामली एसडीएम, सीओ फूड अधिकारियों और स्वस्थ्य विभाग की टीम बनाकर मामले में जाच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

खाना खाने के बाद हुई थी तबीयत खराब

मामला थानाभवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन का है जहां पर कल शाम एक दुकान से कुट्टू का आटा लेकर करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने घर मे खाना बनाने में प्रयोग किया था। जिनकी आज सुबह हालत बिगड़ गई थी। उनके परिजनों ने निजी हॉस्पिटल और थाना भवन के सरकारी हॉस्पिटल में उपचार के लिए दिखाया था। घटना होने के बाद भास्कर ने प्रमुखता से खबर को दिखाया जिसका संज्ञान लेकर शामली जिला अधिकारी जगजीत कौर ने तुरंत शामली एसडीएम व सीओ, स्वास्थ्य विभाग और फूड विभाग की टीम गठित कर दी। पहले तो बीमार पड़े लोगों का उपचार कराया और फिर उस दुकान के कुट्टू के आटे के सैंपल लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए।

मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान तेज

जिलाधिकारी ने मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया। वही बीमार पड़े लोगों के लिए भी अलग से हेल्थ टीम बनाकर उनका उपचार कराया जा रहा है। सबसे पहले भास्कर ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था। जिसके बाद अब कुट्टू का आटा में मिलावट करने वालों पर नकेल कसने की तैयारी शासन प्रशासन के अधिकारियों ने कर ली है। कार्रवाई कितनी अमल में आएगी ओर कितने मिलावट खोरों पर कार्रवाई होगी ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular